रीवा

रीवा पुलिस ने 10 लाख से अधिक की ब्राउन सुगर जप्त की, 3 गिरफ्तार

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
रीवा पुलिस ने 10 लाख से अधिक की ब्राउन सुगर जप्त की, 3 गिरफ्तार
x
रीवा. अब तक गांजा, नशीली सिरप और अवैध शराब के लिए बदनाम रीवा में अब ब्राउन सुगर ने भी एंट्री मार ली है. रीवा पुलिस ने 10 लाख से अधिक कीमत की

रीवा. अब तक गांजा, नशीली सिरप और अवैध शराब के लिए बदनाम रीवा में अब ब्राउन सुगर ने भी एंट्री मार ली है. रीवा पुलिस ने 10 लाख से अधिक कीमत की ब्राउन सुगर जप्त की है. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को भी हिरासत में लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार रीवा की सिविल लाइन पुलिस ने गुरुवार की सुबह बड़ी सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने ब्राउन सुगर के साथ रीवा के एक आरोपी एवं उत्तरप्रदेश के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. जप्त हुई ब्राउन सुगर की कीमत 10 लाख से अधिक बताई जा रही है. ब्राउन सुगर कहां से आई और कहाँ जा रही थी, इसकी जांच में पुलिस जुट गई है. फिलहाल आरोपियों से पूंछताछ की जा रही है.

गुढ़ के अधिकांश क्षेत्रों में नहीं लगी स्ट्रीट लाइट, आउटर में सता रहा लोगों को अपराधियों का खौफ

नशे के खिलाफ सक्रिय है पुलिस

एसपी राकेश सिंह के नेतृत्व में रीवा में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत रोजाना नशे के कारोबारियों पर शिकंजा पुलिस कस रही है. वहीं पुलिस की सक्रियता के चलते ही गुरुवार को ब्राउन सुगर पकड़ी गई है.

केंद्र की रिपोर्ट में रीवा-सतना नशेड़ी

हाल ही में केंद्र सरकार ने एक रिपोर्ट जारी की गई है, जिसमें रीवा और सतना नशे के कारोबार एवं नशेड़ियों के लिए अव्वल दर्जे के जिले बताए गए हैं. केंद्र की रिपोर्ट में शासन प्रशासन की कार्यशीलता पर भी सवाल उठाए गए हैं.

रीवा में कोरोना विस्फोट, अल्ट्राटेक के 8 कर्मचारी सहित 21 कोरोना पॉजिटिव

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter,
WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story