मध्यप्रदेश

MP: संविदा कर्मचारियों को शिवराज सरकार की सौगात, 6 महीने बढ़ गई सेवाएं...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
MP: संविदा कर्मचारियों को शिवराज सरकार की सौगात, 6 महीने बढ़ गई सेवाएं...
x
MP: संविदा कर्मचारियों को शिवराज सरकार की सौगात, 6 महीने बढ़ गई सेवाएं...MP/भोपाल: सहकारी बैंको में कंप्यूटर पद में पदस्थ संविदा

MP: संविदा कर्मचारियों को शिवराज सरकार की सौगात, 6 महीने बढ़ गई सेवाएं...

MP/भोपाल: सहकारी बैंको में कंप्यूटर पद में पदस्थ संविदा कर्मचारियों के लिए शिवराज सरकार ने बड़ी राहत दे दी है. आपको बता दे की संविदा आधार कार्यरत जिन कंप्यूटर ऑपरेटरों की सेवाएं 31 अगस्त 2020 को समाप्त हो गई है. सरकार ने कहा की अब इन ऑपरेटरों को आगामी 6 माह तक के लिए निरंतर किया जाता है.
प्रदेशभर में 630 संविदा कम्प्यूटर आपरेटर कार्यरत हैं, जिनकी सेवाएं 31 अगस्त 2020 को समाप्त हो गई हैं। उन्होंने इन सभी की सेवाएं आगे निरंतर जारी रखे जाने का अनुरोध किया। सहकारिता मंत्री डॉ. भदौरिया ने प्रतिनिधि मंडल की अन्य माँगों का भी परीक्षण कराकर उचित निर्णय लिये जाने की बात कही।

विंध्य: पत्नी का सिर काट कर पति ने देवी को चढ़ाया, पढ़िए दर्दनाक …

सिंगरौली (विपिन तिवारी ) । मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में अंधविश्वास के चलते एक पति ने अपनी पत्नी का गर्दन काटकर भगवान को चढ़ा दिया इस खौफनाक वारदात के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. बताया गया कि सिंगरौली जिले के बैढन थाना क्षेत्र में आने वाले बसौड़ा गांव के रहने वाले ब्रजेश केवट ने अपनी पत्नी बिट्टी केवट की गला काट कर हत्या कर दी और फरार हो गया घटना की सूचना पा कर जिले के एसपी समेत वरिष्ट अधिकारी मौके पर पहुँचे जहां अधिकारियों को सबस पहला गवाह मृतक का बेटा मिला जिसने पुलिश को बताया कि उसके पिता और मृतक माँ के बीच बीती रात विवाद हुआ था।

भ्रष्टाचार की थकी-हारी लड़ाई, घूस लेते पकड़े जाओ, रिश्वत देकर बच जाओ…

बेटे की पहली जानकारी पाकर पुलिस ने मामले की तफ्तीश को आगे बढ़ाना शुरू किया पुलिस इस मामले में और विवेचना कर ही रही थी की पुलिस के सामने घर और उसके आसपास के माहौल की गंभीरता भी खुल गई जैसा मृतक के बेटे ने बताया था कि उसके पिता ने उसकी मां की हत्या की है बात पूरी तरह से साबित हो रही थी क्योंकि घटनास्थल पर मृतक का सर धड़ से अलग मिट्टी के नीचे दबा था और बिना सर का धड़ पास में मिट्टी के नीचे दबा दो आसपास पूजन सामग्री यहां-वहां बिखरी पड़ी थी
वरिष्ठ अधिकारियों को यह समझने में बिल्कुल देेर नहीं लगी कि यह पूरी हत्या सिर्फ अंधविश्वास के चलते हुई बताया यह भी जा रहा है कि कुल देवता को प्रसन्न करने के लिए इस परिवार सहित आसपास के इलाके में बेजुबान जानवरों की बलि देने की प्रथा वर्षों पुरानी लेकिन है जब विशेष मन्नत मांगी जाती है तो नरबलि के बारे में यहां किदवंतया प्रचलित है और इन्हीं पर अंधविश्वास करते हुए बृजेश ने अपनी ही पत्नी का गला काटकर देवी को चढ़ा दिया।

रीवा: गुढ़ के अधिकांश क्षेत्रों में नहीं लगी स्ट्रीट लाइट, आउटर में सता रहा लोगों को अपराधियों का खौफ

इस जघन्य हत्याकांड का प्रत्यक्ष गवाह और कोई नहीं बल्कि उसका बेटा सुरेश बन गया पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है और लोगों को जागरूक कर रही है की ऐसे अंधविश्वास से बचना होगा।

सिंगरौली: ऑडियो मामले की जांच ठण्डे बस्ते में, रिटायर्ड हो गये सहायक संचालक

रीवा में कोरोना विस्फोट, अल्ट्राटेक के 8 कर्मचारी सहित 21 कोरोना पॉजिटिव

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story