एंटरएं टेनमेंट

अक्षय का गुस्सा हुआ बेकाबू, यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ की मानहानि का दावा, ये खबर जरूर पढ़े, नहीं होगी...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
अक्षय का गुस्सा हुआ बेकाबू, यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ की मानहानि का दावा, ये खबर जरूर पढ़े, नहीं होगी...
x
अक्षय का गुस्सा हुआ बेकाबू, यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ की मानहानि का दावा, ये खबर जरूर पढ़े, नहीं होगी...मुंबई: अक्सर शांत स्वभाव कहे जाने

अक्षय का गुस्सा हुआ बेकाबू, यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ की मानहानि का दावा, ये खबर जरूर पढ़े, नहीं होगी…

मुंबई: अक्सर शांत स्वभाव कहे जाने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पर जब बात उन पर आ जाती है तो वह किसी को नहीं छोड़ते है । आपको बता दे की अक्षय ने हाल ही में एक यूट्यूब पर 500 करोड़ रुपए का मानहानि का दावा केश किया है।

जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार ने बिहार के रहने वाले राशि सिद्धकी नाम के यूट्यूबर पर मानहानि का दावा दर्ज कराया है। अक्षय का आरोप है कि इसने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े फर्जी वीडियो को पोस्ट किया और रिया चक्रवर्ती को अक्षय द्वारा कनाडा भगाने में मदद का आरोप लगाया।

बेहद रोमेंटिक है Amitabh की लव स्टोरी, शादी से पहले करते थे यह काम, जाया के साथ जाना चाहते थे ट्रिप पर, लेकिन पिता…

FF न्यूज़ नाम से चलने वाले इस चैनल ने महज 4 महीने में 15 लाख रुपए कमा लिए. 25 साल के इस युवा ने अक्षय कुमार को बदनाम किया। अक्षय के ऊपर वीडियो चलाते हुए इस ने कहा कि एमएस धोनी फिल्म सुशांत सिंह को मिलने के कारण अक्षय कुमार उनसे खुश नहीं थे. साथ ही यह भी आरोप लगाया कि सुशांत केस में अक्षय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव से और उनके बेटे आदित्य से मिल रहे हैं और बातें भी कर रहे हैं।

अक्षय का गुस्सा हुआ बेकाबू, यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ की मानहानि का दावा, ये खबर जरूर पढ़े, नहीं होगी...

फर्जी वीडियो कर बदनाम करने वाले राशिद के महज कुछ ही महीने में सब्सक्राइबर एक लाख से बढ़कर तीन लाख पहुंच गया। फर्जी खबर फैलाने वाले इस यूट्यूब पर के जब जांच की गई तो पता चला कि यूट्यूब पर सुशांत की मौत का इस्तेमाल कर अपने फॉलो वर्ष बड़ा रहा है और कमाई कर रहा है।

बिहार के एक शख्स ने सुशांत की मौत की फेक न्यूज चलाकर कमाएं 15 लाख, अक्षय कुमार ने ठोका 500 करोड़ के मानहानि का दावा

जब फैंस को ही दिल दे बैठी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, इस गलती की वजह से हुई थी दोनों की मुलाकात

जल्द ही Bollywood में एंट्री करने जा रही हैं खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस Aleeze Nasser, शाहरुख संग काम करने की जताई इच्छा

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it