बेहद रोमेंटिक है अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी, शादी से पहले करते थे यह काम, जाया के साथ जाना चाहते थे ट्रिप पर, लेकिन पिता...

बेहद रोमेंटिक है Amitabh की लव स्टोरी, शादी से पहले करते थे यह काम, जाया के साथ जाना चाहते थे ट्रिप पर, लेकिन पिता…

एंटरटेनमेंट

बेहद रोमेंटिक है Amitabh की लव स्टोरी, शादी से पहले करते थे यह काम, जाया के साथ जाना चाहते थे ट्रिप पर, लेकिन पिता…

Amitabh बच्चन अक्सर अपनी एक्टिविटी से लाइम लाइट में बने रहते हैं। Amitabh इस समय 78 वर्ष के हैं। बावजूद इसके वह जमकर मेहनत करते हैं। वह 17 घंटे तक केबीसी शो की शूटिंग करते हैं, इसके बाद वह सोशल मीडिया में समय बिताने आखिर समय निकाल ही लेते हैं। 78 की उम्र में Amitabh को इतनी मेहनत करते देख उनके फैंस हतप्रभ हैं।

हाल ही में केबीसी शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया हैं। जिसमें Amitabh बच्चन अपनी लव लाइफ का किस्सा शेयर करते हुए नजर आए। दरअसल शो में अमिताभ के सामने एक कंटेस्टेंट बैठे हुए हैं। वह अमिताभ से पूछते है कि आपने कभी किसी को लव लेटर लिखा है। जिस पर अमिताभ बताते है कि हां वह शादी से पहले जया बच्चन को लव लेटर लिखा करते थे। यह उनका प्यार जताने का तरीका था।

बिहार के एक शख्स ने सुशांत की मौत की फेक न्यूज चलाकर कमाएं 15 लाख, अक्षय कुमार ने ठोका 500 करोड़ के मानहानि का दावा

आगे अमिताभ बताते है कि उन्होंने जया से कहा था कि अगर हमारी यह फिल्म हिट होती है तो हम दोनों एक ट्रिप चलेंगे। लिहाजा फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों से खूब प्यार मिला, फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस दौरान मैं जया के साथ ट्रिप पर जाना चाहता था। इसके लिए जब मैंने पिता जी से इजाजत मांगी उन्होंने एक शर्त रखी। अमिताभ बताते है कि अगर तुम जया के साथ ट्रिप पर जाना चाहते थे एक शर्त हैं।

तुम्हे जया से पहले शादी करनी पड़ेगी। वह बताते है कि पिता की बात मैं सुनकर खुशी झूम उठा। फिर मैं जया बहादुरी के साथ शादी कर ली। शादी के बाद हम दोनों ट्रिप पर गए थे। बता दें कि जया बहादुरी एवं अमिताभ की जोड़ी रियल लाइफ में तो काफी रही साथ ही दोनों आॅन स्क्रीन काफी सफल रहे। दोनों एकसाथ कई फिल्में की। शादी से पहले एवं शादी के बाद दोनों की जोड़ी ने एकसाथ कई हिट फिल्में दी हैं।

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

सलमान से मिलकर फूले नहीं समा रही यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेखर लिखी यह बात

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *