जब फैंस को ही दिल दे बैठी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, इस गलती की वजह से हुई थी दोनों की मुलाकात

जब फैंस को ही दिल दे बैठी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, इस गलती की वजह से हुई थी दोनों की मुलाकात

एंटरटेनमेंट

जब फैंस को ही दिल दे बैठी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, इस गलती की वजह से हुई थी दोनों की मुलाकात

सुष्मिता सेन बाॅलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। जब उनका रोहमान साल के साथ अफेयर शुरू हुआ तो उन्होंने यह बात किसी से छिपाई नहीं बल्कि खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बातें की। एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने बताया था कि वह कैसे रोहमान से मिली। सुष्मिता सेन आज अपना 45वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं। वह 45 साल की हो चुकी हैं।

लेकिन वह आजतक शादी नहीं की हैं। वह माॅडल एवं खुद के सबसे बड़े फैंस रोहमान शाल को डेट कर रही हैं। वह अक्सर रोहमान शाल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दोनों सितारों अक्सर एकसाथ स्पाॅट किए जाते हैं।

दोनों इन दिनों लीवइन में हैं। एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने रोहमान से उनकी मुलाकात कैसे हुई उसके बात में खुलकर बात की थी। सुष्मिता ने बताया था कि उनकी रोहमान से पहली मुलाकात सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। रोहमान ने उन्हें एक मैसेज किया था।

Coronavirus : आइसोलेट हुए Salman Khan, जानिए वजह…

लेकिन वह किसी भी फैंस का रिप्लाई नहीं देती हैं। लेकिन रोहमान को लेकर उनके साथ एक अजीब इत्तिफाक हुआ। वह बताती है कि वह मैसेज पढ़ ही रही थी इसी दौरान उनके घर में कुछ गिरने की आवाज आई। जिससे उनका ध्यान उस तरफ चला गया। इसी दरम्यान उनके हाथ सेंड बटन पर पड़ गया। जिससे रोहमान को एक मैसेज उनकी तरफ से चला गया।

अमिताभ बच्चन ने शूटबूट में शेयर की तस्वीर लिखा, वंस अपान एक टाइम…..तो फैंस ने यूं लिए मजे

मेरी तरफ से सेंड हुए मैसेज को देखकर वह काफी खुश हुए और रिप्लाई पर रिप्लाई करने लगे। लिहाजा धीरे-धीरे फिर हम दोनों के बीच बात होने लगी। सुष्मिता ने कहा था कि उस दिन मुझे एहसास हुआ कि जब भी इंटरनेट की दुनिया में रहो पूरा ध्यान रखो। आगे वह बताती है कि यह अजीब इत्तिफाक ने रोहमान को उनके करीब ला दिया। धीरे-धीरे हम दोनों की मुलाकात होने लगी।

हम मिलने लगे। हम दोनों के बीच अच्छी जमने लगी। यही से रोहमान के रूप में मुझे एक ब्वाॅयफ्रेंड मिला। बता दें कि सुष्मिता सेन एवं रोहमन इन दिनों एक-दूसरे के काफी करीब है। दोनों अक्सर अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में रहते है। सुष्मिता ने आज तक शादी नहीं की हैं। बावजूद इसके उन्होंने दो बच्चियों को गोंद ले रखा। सुष्मिता दोनों बच्चियों की परविश का खासा ध्यान रखती हैं।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *