एंटरटेनमेंट

शाहरुख खान के बेटे संग भाग जाएंगी काजोल की बेटी ? पढ़िए..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
शाहरुख खान के बेटे संग भाग जाएंगी काजोल की बेटी ? पढ़िए..
x
शाहरुख खान के बेटे संग भाग जाएंगी काजोल की बेटी ? पढ़िए..मुंबई: बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी माने जाने वाली काजोल और शाहरुख का नाम आज भी मशहूर है. रियल में

शाहरुख खान के बेटे संग भाग जाएंगी काजोल की बेटी ? पढ़िए..

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी माने जाने वाली काजोल और शाहरुख का नाम आज भी मशहूर है. रियल में भले ही दोनों एक दूसरे के साथ नहीं है लेकिन फिल्म की जोड़ी में आज भी इन्हे बेस्ट जोड़ी माना जाता है. शाहरुख और काजोल ने कई फिल्मो में साथ काम किया लेकिन फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया उनके लिए सबसे बेहतरीन फिल्म थी.

आपको बता दे की दिलवाले दुल्हनिया फिल्म को 25 साल हो गए इस मौके पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे करण जौहर काजोल से सवाल पूछते नजर आ रहे है.

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के एक गाने पर जब डायरेक्टर ने काजोल को पहनाना चाहा टॉवल, तो काजोल ने दिया था चौकाने वाला रिएक्शन…

वायरल हो रहा वीडियो में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी नजर आ रही है. इस शो का नाम है 'कॉफी विथ करण'. वायरल वीडियो में करण काजोल से पूछते है की अगर 10 साल बाद तुम्हरी बेटी न्यासा और शाहरुख का बीटा आर्यन भाग जाते हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? इस काजोल ऐसा जवाब देती हैं कि शाहरुख कन्फ्यूज हो जाते हैं।

काजोल कहती हैं, दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे। इस पर शाहरुख कहते हैं कि मुझे जोक समझ नहीं आया। मुझे तो इस बात का डर है कि अगर काजोल मेरी रिश्तेदार बन गईं तो...सोच भी नहीं सकता। शाहरुख की इस बात को सुनकर काजोल और रानी मुखर्जी हंसने लगती हैं।

रानी मुखर्जी बनना चाहती थी बच्चन परिवार की बहू, लेकिन इस कारण टूट गया रिश्ता.

बाॅलीवुड के इस एक्टर ने भगवान से अगले जन्म मस्त सुन्दर लड़की बनाने की प्रार्थना, महेश भट्ट के लिखी यह बात…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story