एंटरटेनमेंट

रानी मुखर्जी बनना चाहती थी बच्चन परिवार की बहू, लेकिन इस कारण टूट गया रिश्ता.

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
रानी मुखर्जी बनना चाहती थी बच्चन परिवार की बहू, लेकिन इस कारण टूट गया रिश्ता.
x
रानी मुखर्जी बनना चाहती थी बच्चन परिवार की बहू, लेकिन इस कारण टूट गया रिश्ता. मुंबई: बॉलीवुड के माने जाने एक्टर अमिताभ बच्चन किसी परिचय के मोहताज

रानी मुखर्जी बनना चाहती थी बच्चन परिवार की बहू, लेकिन इस कारण टूट गया रिश्ता.

मुंबई: बॉलीवुड के माने जाने एक्टर अमिताभ बच्चन किसी परिचय के मोहताज नहीं है. लेकिन एक वक़्त ऐसा भी आया जब अमिताभ सहित पूरी बच्चन फैमली परेशान थी.आज हम आपको बताने जा रहे है की ऐसा क्या हुआ की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी बच्चन परिवार की बहू नहीं बन सकी.

एक्टर अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के रिलेशन को लेकर उस वक़्त बहुत सारी सुर्खिया चल रही थी. अक्सर ऐसा देखा गया है की जब भी कोई एक्टर और एक्ट्रेस किसी फिल्म में साथ काम करते है तो उन पर नजदीकियां बढ़ना लाजमी है.

रानी और अभिषेक के ब्रेकअप का कारण अभिषेक की माँ जया बच्चन मानी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जया का अड़ियल रवैया रानी को पसंद नहीं था. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक जया बच्चन रानी मुखर्जी से शादी तो कराने के लिए तैयार थी लेकिन वो सब कुछ अपने हाँथ में लेना चाहती थी. एक कारण और सामने आ रहा था की रानी मुखर्जी बंगाली थी जो जया को पसंद नहीं था. हालांकि दोनों के अलग होने का कारण क्या है यह अभी तक स्पस्ट नहीं हो सका है.

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के एक गाने पर जब डायरेक्टर ने काजोल को पहनाना चाहा टॉवल, तो काजोल ने दिया था चौकाने वाला रिएक्शन…

कहा जाता है की जया अपनी बहू ऐश्वर्या के लिए भी बहुत ही स्ट्रिक्ट सास मानी जाती है , वही इस तरह इनके बीच तीखी नोख जोख होती रहती है , वही अक्सर ये भी देखा जाता है कि कपल्स अपने प्यार को इसलिए भी सक्सेस नही कर पाते क्योंकि उनके पैरेंट्स राजी नही होते।

बाॅलीवुड के इस एक्टर ने भगवान से अगले जन्म मस्त सुन्दर लड़की बनाने की प्रार्थना, महेश भट्ट के लिखी यह बात…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story