बाॅलीवुड के इस एक्टर ने भगवान से अगले जन्म मस्त सुन्दर लड़की बनाने की प्रार्थना, महेश भट्ट के लिखी यह बात...

बाॅलीवुड के इस एक्टर ने भगवान से अगले जन्म मस्त सुन्दर लड़की बनाने की प्रार्थना, महेश भट्ट के लिखी यह बात…

एंटरटेनमेंट

बाॅलीवुड के इस एक्टर ने भगवान से अगले जन्म मस्त सुन्दर लड़की बनाने की प्रार्थना, महेश भट्ट के लिखी यह बात…

बालीवुड में ऐसे एक्टर जो अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। बालीवुड के यह एक्टर बिग बाॅस का भी हिस्सा रह चुके हैं। यह अपने तीखे बयान से आए दिन किसी न किसी पर निशासा साधते ही रहते हैं। अब हाल ही में इन्होंने एक ट्वीट किया हैं। जिसे लेकर यह बार फिर से सुर्खियों में है। बालीवुड के यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि केआरके है।

केआरके हर मुद्दे पर अपनी बात बड़ी ही बेवाकी से करते हैं। फिर से वह बिग बाॅस हो या फिर बाॅलीवुड का कोई मुद्दा हो। हाल ही में एक्टर ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लड़की बनने की इच्छा जताई है। केआरके ने ट्वीट में लिखा है कि ‘बस गाॅड से यही प्रार्थना है कि अगले जन्म में मुझे एक मस्त सुन्दर लड़की बनाना। ताकि जिंदगी में बिल्कुल भी मेहनत न करनी पड़े। अब केआरे का यह ट्वीट किस ओर इशारा करता है यह तो वहीं जाने। फिलहाल वह अपने इस ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं।

बता दें कि केआरके अपने ट्वीट को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं। वह अपने ट्वीट से किसी न किसी को निशाना जरूर बनाते रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक ट्वीट किया था। जिमसें महेश भट्ट को लेकर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘ये कोरोना का ही प्रकोश है कि भट्ट खुद भट्ट में घुस गया।

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के एक गाने पर जब डायरेक्टर ने काजोल को पहनाना चाहा टॉवल, तो काजोल ने दिया था चौकाने वाला रिएक्शन…

जो हर विषय में जनता को ज्ञान देता हैं। आज न ही मीडिया और न ही जनता उसका चेहरा देखने को तैयार है। आगे वह लिखते है कि आलिया भट्ट अपने बाप की करतूतों से शर्मिंदा है। अपना चेहरा छिपाने को मजबूर है, जय हो कोरोना महाराज की।

अक्षय को सबक सिखाने यह तरीका अपनाती है ट्वीकंल खन्ना, ऐसे खुला राज

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *