Bollywood अभिनेत्रियों के बाद अब एनसीबी के रडार पर अभिनेता, ऋतिक समेत इन स्टारों को जल्द जारी हो सकता समन!

Bollywood अभिनेत्रियों के बाद अब एनसीबी के रडार पर अभिनेता, ऋतिक समेत इन स्टारों को जल्द जारी हो सकता समन!

एंटरटेनमेंट

Bollywood अभिनेत्रियों के बाद अब एनसीबी के रडार पर अभिनेता, ऋतिक समेत इन स्टारों को जल्द जारी हो सकता समन!

 दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनकी मौत ने पूरे Bollywood को हिलाकर रख दिया। सुशांत सिंह केस मामले में ड्रग एंगल आने के बाद कई बड़े स्टार इसमें फंसते हुए नजर आ रहे हैं। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई रिया चक्रवर्ती ने पूरे बाॅलीवुड की कलई खोलकर रख दी है। आए दिन इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो ड्रग्स मामले में अब तक दो दर्जन से अधिक लोगों को जहां गिरफ्तार कर चुकी है तो वहीं दर्जनों से भी ज्यादा लोगों को पूछताछ के लिए समन भेजा है। इनमें से कई लोग पहुंचकर अपना बयान भी दर्ज करा चुके है।

करण जौहर के पार्टी में शामिल हुए थे शाहिद कपूर, मलाइका अरोरा सहित कई बड़े सितारे, बढ़ेगी मुश्किलें, फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा

बीते दिनों बालीवुड की फेमश अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान एनसीबी के समक्ष हाजिर हुई और अपना बयान दर्ज कराया। अब खबर है इन अभिनेत्रियों के बाद एनसीबी की रडार में बाॅलीवुड अभिनेता हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एनसीबी इन्हें अगले हफ्ते समन जारी कर पूछताछ के लिए तलब कर सकती हैं।

Bollywoodlife की एक रिपोर्ट की माने तो एनसीबी की रडार पर बाॅलीवुड के हैडसम स्टार ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर है। जिन्हें अगले हफ्ते तक समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया जाएगा। खबरों की माने तो एनसीबी ऋतिक से यह जानना चाहती है कि साल 2017 में वह किस वजह से मुम्बई स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। साथ ही जांच एजेंसी एनसीबी ऋतिक के मेडिकल रिपोर्ट को भी खंगाल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ऋतिक का कनेक्शन कहीं न कहीं ड्रग्स से जुड़ा है। जिसे लेकर एनसीबी अब उन पर शिकंजा कसने की तैयारी में है।

एनसीबी के समक्ष श्रद्धा कपूर ने सुशांत को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा, तो दीपिका के आंखों से निकल आए आंसू

जबकि शाहिद कपूर एनसीबी की रडार पर इसलिए है क्योंकि वह करण जौहर की पार्टी में शामिल थे। बीते दिनों सोशल मीडिया में जारी वीडियो में वह पोज देते हुए नजर आए थे। अब यह वीडियो शाहिद के गले की फांस बन गया है। माना जा रहा है कि इस वीडियो के कारण ही शाहिद कपूर को एनसीबी तलब कर सकती है और ड्रग्स मामले में उनसे पूछताछ कर सकती है।

सारा और श्रद्धा ने कहा हम ड्रग्स नहीं लेते है, वही दीपिका ने ड्रग्स चैट कबूली, मोबाइल भी जप्त हुआ, दीपिका रोने लगी, NCB ने कहा हमारे साथ इमोशनल कार्ड खेलने की जरूरत….

हालांकि करण जौहर की पार्टी के वायरल हुए वीडियो में बाॅलीवुड के कई सितारे नजर आए थे। जिनके खिलाफ एनसीबी क्या रूख अपनाती है इसकी अभी किसी भी प्रकार की खबरें सामने नहीं आई है। वहीं करण जौहर की बात करें तो बीते दिनों ड्रग्स मामले को लेकर उन्होंने अपना एक बयान जारी किया था। कारण जौहर ने कहा था कि न ही उन्होंने कभी ड्रग लिया है और न ही उनका इससे दूर-दूर तक कोई वास्ता है। खबरों की माने तो करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस से बीते दिनों एक प्रोड्यूसर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए तलब भी किया था।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram