एनसीबी के समक्ष श्रद्धा कपूर ने सुशांत को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा, तो दीपिका के आंखों से निकल आए आंसू

एनसीबी के समक्ष श्रद्धा कपूर ने सुशांत को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा, तो दीपिका के आंखों से निकल आए आंसू

एंटरटेनमेंट

एनसीबी के समक्ष श्रद्धा कपूर ने सुशांत को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा, तो दीपिका के आंखों से निकल आए आंसू

ड्रग्स मामले को लेकर शनिवार का दिन बाॅलीवुड की अभिनेत्रियों के लिए मुश्किल भरा रहा। नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो द्वारा बाॅलीवुड की तीन अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। यह पूछताछ लगभग दिनभर चली। जिसमें अभिनेत्रियों ने कई खुलासे किए। तो वहीं बालीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं।

माधुरी दीक्षित के साथ बलात्कार सीन में सच में बहक गया ये एक्टर, करने लगा अजीब हरकते, माधुरी ने मारा एक चाटा फिर कहा अब कभी हाथ मत लगाना

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रद्धा कपूर ने दावा किया है कि सुशांत कभी-कभार ड्रग्स लेते थे। वह सुशांत को रंगे हाथ भी कई बार पकड़ चुकी हैं। सुशांत फिल्म की शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन में बैठकर ड्रग्स का सेवन किया करते थे। तो वहीं श्रद्धा ने खुद पर लगे ड्रग्स सेवन के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया हैं। श्रद्धा ने साफ किया कि वह कभी भी अपने जीवन में ड्रग्स का सेवन नहीं की है। उन पर जो भी आरोप लगाए जा रहे है पूरी तरह से बेबुनियाद है। खबरों की माने तो श्रद्धा कपूर 11.50 पर एनसीबी दफ्तर पहुंची थी। जहां उनसे 6 बजे तक पूछताछ हुई।

दीपिका कि बढ़ेंगी मुश्किलें? ‘माल है क्या’ वाली चैट पर दीपिका का चौकाने वाला खुलाशा….

दीपिका के निकले आंसू

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका पादुकोण निर्धारित समय से पहले ही एनसीबी दफ्तर पहुंच गई थी। दीपिका एनसीबी कार्यालय 9.50 पर पहुंच गई थी। 3.30 तक उनसे पूछताछ खत्म हुई और 3.50 तक वह वहां से निकल गई। खबरों की माने तो इस दौरान दीपिका ने वायरल हुई चैट को स्वीकार किया है। लेकिन उन्होंने यह भी साफ किया है कि उक्त चैट ड्रग्स मामले को लेकर नहीं थी।

एक नहीं बल्कि चार-चार लड़कियों संग इश्क फरमा चुके है कपिल शर्मा, सताता था हरदम पकड़े जाने डर तो करते यह काम

दीपिका ने कहा कि हैश एवं वीड जैसे शब्दों का उपयोग करते हुए उन्होंने मैनेजर करिश्मा से पूछा था कि माल है क्या! मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब एनसीबी की जांच टीम उनसे पूछताछ कर रही थी तो उनके आंखों से कई बार आंसू निकल आए। वह एनसीबी के सवालों पर टूटती हुई नजर आई। पूछताछ के दौरान दीपिका जब दफ्तर से बाहर निकली तो उनके चेहरा उतरा हुआ था। वह काफी निराश नजर आई थी। खबरों की माने तो दीपिका संग चली लम्बी पूछताछ में एनसीबी ने ढेर सारे राज उगलवाए है। जिसे लेकर माना जा रहा है कि एनसीबी दीपिका से पूछताछ के लिए उन्हें दोबारा से तलब कर सकती है।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram