ड्रग्स मामले में एक बार फिर करण जौहर को लेकर आ गई चौका देने वाली खबर..

करण जौहर के पार्टी में शामिल हुए थे शाहिद कपूर, मलाइका अरोरा सहित कई बड़े सितारे, बढ़ेगी मुश्किलें, फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा

एंटरटेनमेंट

करण जौहर के पार्टी में शामिल हुए थे शाहिद कपूर, मलाइका अरोरा सहित कई बड़े सितारे, बढ़ेगी मुश्किलें, फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड में इन दिनों सितारों की किस्मत सही नहीं चल रही है. सारा, श्रदा, दीपिका के ड्रग्स मामले में फंसने के बाद NCB लगातार जांच करने में जुटी हुई है. वही दूसरी तरफ NCB को फॉरेंसिक विभाग ने रिपोर्ट में यह साफ कर दिया है कि करण जौहर (Karan Johar ) के घर पार्टी हुई थी. 

 

करण जौहर के घर पर हुई 28 जुलाई 2019 की पार्टी के वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट एनसीबी को मिली है. फॉरेंसिक जांच में पता चला कि वीडियो के साथ कोई छेड़छाड़ नही की गई थी, अब इस वीडियो को लेकर एसआईटी हेड केपीएस मल्होत्रा और मुंबई जोन के डीडीजी अशोक जैन एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मीटिंग कर आगे की रणनीति तय करेंगे. करण जोहर की इस पार्टी में बड़े एक्टर जैसे शाहिद कपूर, मलाइका अरोरा, दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत जैसे कई बड़े एक्टर शामिल हुए थे. 

एनसीबी के समक्ष श्रद्धा कपूर ने सुशांत को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा, तो दीपिका के आंखों से निकल आए आंसू

जानकारी के मुताबिक दीपिका से 6 घंटे तो श्रद्धा और सारा से 5 घंटे तक NCB ने पूंछतांछ की है जिसमे दीपिका ने व्हाट्सअप में वायरल ड्रग्स बातो को कबूला है तो सारा और श्रद्धा ने कहा वो ड्रग्स मामले में लिप्त नहीं है. 

सूत्रों के मुताबिक NCB को बड़ा सुराग हाथ में लगा है और जल्द ही कई बड़े सितारे इसके लपेट में आने वाले है बॉलीवुड की ड्रग कुंडली का पूरा खुलासा अभी बाकी है और अब सितारों का फोन इस जांच को नया और बड़ा मोड़ दे सकता है.

सारा और श्रद्धा ने कहा हम ड्रग्स नहीं लेते है, वही दीपिका ने ड्रग्स चैट कबूली, मोबाइल भी जप्त हुआ, दीपिका रोने लगी, NCB ने कहा हमारे साथ इमोशनल कार्ड खेलने की जरूरत….

[signoff]