सारा और श्रद्धा ने कहा हम ड्रग्स नहीं लेते है, वही दीपिका ने ड्रग्स चैट कबूली, मोबाइल भी जप्त हुआ, दीपिका रोने लगी, NCB ने कहा हमारे साथ इमोशनल कार्ड खेलने की जरूरत....

सारा और श्रद्धा ने कहा हम ड्रग्स नहीं लेते है, वही दीपिका ने ड्रग्स चैट कबूली, मोबाइल भी जप्त हुआ, दीपिका रोने लगी, NCB ने कहा हमारे साथ इमोशनल कार्ड खेलने की जरूरत….

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

सारा और श्रद्धा ने कहा हम ड्रग्स नहीं लेते है, वही दीपिका ने ड्रग्स चैट कबूली, मोबाइल भी जप्त हुआ, दीपिका रोने लगी, NCB ने कहा हमारे साथ इमोशनल कार्ड खेलने की जरूरत….

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में शनिवार को बॉलीवुड की सबसे बड़ी पेशी हुई। NCB (एनसीबी) ने दीपिका पादुकोण से साढ़े पांच घंटे, श्रद्धा कपूर से 6 घंटे और सारा अली खान से पांच घंटे पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक, सारा और श्रद्धा ने ड्रग्स के सेवन करने से इंकार किया। एनसीबी ने कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से सवाल किए गए।

 

सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान दोनों ने अक्टूबर  2017 के कथित ड्रग चैट की बात कबूल की, लेकिन दोनों ने सीधे जवाब नहीं दिए। दरअसल, इस चैट में दोनों ड्रग पर चर्चा कर रही थीं और क्लब कोको में मिलने की योजना बनाई थी। एनसीबी ने इसी मामले में समन जारी किया। उधर, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से एनसीबी के बैलार्ड एस्टेट स्थित ऑफिस में पूछताछ की गई।

सूत्रों के मुताबिक, दीपिका के पहुंचने पर एनसीबी ने सबसे पहले उन्हें आरोपों के बारे में बताया। एनसीबी ने दीपिका, सारा अली खान, रकुलप्रीत, करिश्मा, सिमोन खबाटा और जया शाह के मोबाइल फोन जप्त कर लिए हैं। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान सारा अली खान से उनके 2017, 2018 में इस्तेमाल करने वाले फोन भी मांगे गए थे, लेकिन सारा वो फोन एनसीबी को उपलब्ध नहीं करवा पाईं।

दीपिका कि बढ़ेंगी मुश्किलें? ‘माल है क्या’ वाली चैट पर दीपिका का चौकाने वाला खुलाशा….

ऐसे में एनसीबी ने सारा का 2019 वाला मोबाइल ही जप्त कर लिया है और उसे फॉरेंसिक जांच के लिए भी भेजा जाएगा। ड्रग्स मामले से जुड़े सबूत जुटाने के लिए एनसीबी का ये एक बड़ा एक्शन माना जा रहा है। डेटा बैकअप लेने के लिए दीपिका के 2 मोबाइल फोन ले लिए गए।  उनसे कहा गया कि इस मामले में किसी संदिग्ध या आरोपी से बात नहीं करेंगी। उसके बाद एक अंडरटेकिंग पर साइन करवाए गए। उनसे कहा गया कि 3 फेज में पूछताछ की जाएगी, इसके लिए 3-4 राउंड हो सकते हैं।

एनसीबी ने शनिवार को दीपिका से साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ था। वे तीन बार एनसीबी अधिकारियों के सामने रोईं थीं। लेकिन उस समय एनसीबी ने स्पष्ट कर दिया था कि दीपिका को इमोशनल कार्ड खेलने की जरूरत नहीं है। बल्कि उन्हें सिर्फ सच बताना चाहिए।

ड्रग मामले के बीच शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने लिखा ऐसा पोस्ट की हिल गया बॉलीवुड, कह डाला कुछ ऐसा…

एनसीबी ने कहा, अब तक 18 लोग गिरतार

एनसीबी के साउथ-वेस्टर्न रीजन के डिप्टी डीजी मुथा अशोक जैन ने कहा कि शनिवार को करिश्मा प्रकाश, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर के स्टेटमेंट दर्ज किए गए। क्षितिज प्रसाद को अरेस्ट किया गया। आज किसी कोई समन इश्यू नहीं किया गया। हमने अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है।

सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान को ‘मौत से पहले बेडरूम में किया गया था टॉर्चर’

[signoff]