एंटरटेनमेंट

15 साल छोटा ब्वॉयफ्रेंड और एक बच्ची को गोंद सहित बेहद इंस्परेशन है एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लाइफ..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
15 साल छोटा ब्वॉयफ्रेंड और एक बच्ची को गोंद सहित बेहद इंस्परेशन है एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लाइफ..
x
15 साल छोटा ब्वॉयफ्रेंड और एक बच्ची को गोंद सहित बेहद इंस्परेशन है एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लाइफ..मुंबई बालीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लाइफ

15 साल छोटा ब्वॉयफ्रेंड और एक बच्ची को गोंद सहित बेहद इंस्परेशन है एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लाइफ..

मुंबई (मनोज शुक्ल ): बालीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लाइफ हर वीमिन के लिए बेहद इंस्परेशन हैं। जीवन में सुष्मिता ने खुद कई ऐसे डिसीजन लिए है जिन पर आज वह खुद गर्व महसूस करती हैं। सुष्मिता ने मिस इंडिया से लेकर मिस यूनिवर्स तक सफर तय किया हैं। सुष्मिता ने जहां छोटी सी उम्र में एक बच्ची को गोंद लिया तो वहीं वह खुद 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं। सुष्मिता हर बात पर खुलकर बात करती हैं। वह कभी अपनी निजी जीवन से कोई बात शेयर करने में पीछे नहीं रहती हैं। सुष्मिता की बड़ी बेटी रेने का आज बर्थडे हैं जिस पर उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी कुछ रोचक बातें शेयर की हैं। तो चलिए जानते है सुष्मिता ने कैसे अपनी खुद के डिसीजन से एक शानदार मुकाम हासिल की है।

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुष्मिता ने जब मिस इंडिया खिताब में पार्टिसिपेट किया तो उनके सामने ऐश्वर्या थी। उस समय ऐश्वर्या टॉप पर थी। उनका नाम सुनते ही कई प्रतिभागी बॉयकॉट कर चुकी थी। लेकिन सुष्मिता आत्मबल से आगे बढ़ी और ऐश्वर्या को हराकर मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर लिया था। इसी तरह सुष्मिता ने जब मिस यूनिवर्स के लिए विदेश जाने वाली थी। लेकिन उसी समय उनका पासपोर्ट खो गया। लेकिन सुष्मिता ने धैर्य नहीं खोया। वह अपने फैमिली के सपोर्ट से अपना नया पासपोर्ट तैयार कराया और मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया।
सुष्मिता ने 24 साल की उम्र में जब एक बेटी को गोंद लेने का फैसला लिया तो सब हैरान रह गए थे। किसी लोगों ने उनकी इस फैसले की आलोचना भी की थी और तरह-तरह की बातें भी हुई। सुष्मिता को यहां तक कहा गया कि वह अच्छी परवरिश नहीं दे पाएगी। लेकिन सुष्मिता ने लोगों का मुंह उस समय बंद कर दिया जब वह बेटी रेने को प्यार के साथ एक लग्जरी लाइफ थी। इसके बाद सुष्मिता ने एक और बेटी को गोंद लिया तो लोग उन्हें सम्मान की नजरों से देखने लगे।

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

सुष्मिता ने अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा खुलकर बातें की। जब वह अपने उम्र से 15 साल छोटे लड़के को डेट कर रही थी तो लोगों ने कई तरह की बातें, लेकिन सुष्मिता को इससे कभी फर्क नहीं पड़ा। सुष्मिता मॉडल रोहमान शॉल संग प्यार में आगे बढ़ी और जीवन का अपने हिस्सा बना लिया। आज दोनों कल्पस एक-दूसरे के साथ एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं। सुष्मिता रोहमान संग अक्सर स्पॉट की जाती हैं। सुष्मिता सोशल मीडिया में भी रोहमान संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इनके प्यार एवं बॉडिंग को देखकर सभी हैरान रहते हैं।

आज हो सकती है रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, ये है असली वजह

सुशांत के फार्महाउस केयरटेकर ने किया खुलासा, कहा सारा और सुशांत के बीच गहरा रिश्ता था, सारा फार्महाउस में 3 से 4 दिन तक रुकती थी…

16 साल की उम्र में इस शख्स को दिल दे बैठी दिव्या भारती, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story