एंटरटेनमेंट

रिया चक्रवर्ती आज हो सकती है गिरफ्तार, ये है असली वजह

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
रिया चक्रवर्ती आज हो सकती है गिरफ्तार, ये है असली वजह
x
आज हो सकती है रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, ये है असली वजह रिया को आज एक बार फिर एनसीबी के सवालों का जबाव देना होगा. ड्रग्स कांड से जुड़े एक एक

आज हो सकती है रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, ये है असली वजह

रिया को आज एक बार फिर एनसीबी के सवालों का जबाव देना होगा. ड्रग्स कांड से जुड़े एक एक सबूत जो रिया के खिलाफ है, रिया भले ही ड्रग्स ना लेने की बात कर रही हो. लेकिन रिया की ये सफाई एनसीबी को हजम नहीं हो रही है. ऐसे में आज रिया की गिरफ्तारी की संभावना भी नजर आ रही है. एनसीबी ने रिया पर पूरी तरह से शिकंजा कस दिया है. सबूतों को पुख्ता किया जा रहा है. आज दूसरे राउंड की पूछताछ होनी है. जिसके बाद रिया की गिरफ्तारी की संभावना बढ़ती जा रही है. रिया का पूरा ड्रग्स गैंग गिरफ्तार हो चुका हैं. अब बारी रिया की है. जिसके इर्द गिर्द ड्रग्स की पूरी कहानी घूम रही है. आखिर रिया की गिरफ्तारी की संभावना क्यों हैं उसे भी समझ लेते हैं. देखिए ये रिपोर्ट.

मेडिकल टेस्ट के लिए गए जैद, मिरांडा, शोविक

जैद, सैमुअल मिरांडा, शोविक को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया है. इसके बाद उन तीनों को रिया के सामने बैठाकर पूछताछ होगी.

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होंगी रिया

एनसीबी ऑफिस में आज रिया से दूसरे दिन की पूछताछ जारी है. सूत्र के मुताबिक, रिया को आज एनसीबी गिरफ्तार भी कर सकती है. रिया के जवाबों पर ही ये निर्भर करेगा कि वे गिरफ्तार होती हैं या नहीं.

एनसीबी दफ्तर के लिए निकलीं रिया

रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन में एनसीबी दफ्तर के लिए निकल गई हैं. रिया से पूछताछ के लिए एनसीबी की सवालों की फेहरिस्त तैयार है. एनसीबी रिया को आज गिरफ्तार भी कर सकती है. रिया से रविवार को भी पूछताछ हुई थी. रिया से आज सैमुअल-दीपेश-शोविक के सामने बैठाकर पूछताछ होगी.

16 साल की उम्र में इस शख्स को दिल दे बैठी दिव्या भारती, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story