एक एक्सीडेंट में Mahima Chaudhry के चेहरे में घुंस गया था कांच, चेहरा देख भाग देते थे लोग फिर..

एक एक्सीडेंट में Mahima Chaudhry के चेहरे में घुंस गया था कांच, चेहरा देख भाग देते थे लोग फिर..

एंटरटेनमेंट

एक एक्सीडेंट में Mahima Chaudhry के चेहरे में घुंस गया था कांच, चेहरा देख भाग देते थे लोग फिर..

मुंबई: बॉलीवुड में मशहूर एक्ट्रेस Mahima Chaudhry का जीवन संघर्ष से भरा रहा. धड़कन जैसी कई हिट फिल्म देने के बाद भी महिमा बॉलीवुड में कुछ ज्यादा ख़ास नहीं कर पाई. 

महिमा चौधरी का असल नाम ऋतु चौधरी है लेकिन परदे की अदाकारा खुद परदे पर महिमा चौधरी कहलाना पसंद करती है। परदेस से अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाली महिमा हिंदी सिनेमा जगत की उन हिरोईनों में से जिन्होंने बोल्ड सीन करने के बजाए अपनी अदाकारी और किरदार के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने की कोशिश की।

बिपाशा ने किया खुलासाः कहा फिल्म साइन की तो प्रोड्यूसर मुझे करने लगा ऐसे मैसेज, फिर जो सबक सिखाया तो…

परदेस में बतौर गंगा वो दिलकस लगी तो दाग द फायर में संजीदा लगी। वही तेरे नाम में स्टेज डांस के जरिए महिमा ने ये भी सावित कर दिया कि आइटम नंबर में भी किसी से कम नहीं। महिला में आपको हलकी सी छाप माधुरी दीक्षित की दिखेगी खासतौर से तब जब वे हंसती हैं। महिमा को देखकर लगता ही नहीं इंसान के पास हंसी से बेहतरीन चीज कौई और है. धड़कन फ़िल्म में उनका किरदार बहुत अच्छा है। वे एक कुशल अभिनेत्री हैं। वे अपने दमदार अभिनय से अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज करवाती हैं।  

महिमा ने एक इंटरव्यू में बताया की 1999  में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था. उनकी कार के ऊपर ट्रक चढ़ गया था और कार के कई टुकड़े मेरे चहेरे में आ धंसे थे उसके बाद किसी ने भी मेरी मदद नहीं की मेरी माँ और भाई ने आकर मेरी जान बचाई। 

महिमा ने बताया की मेरे चेहरे में कांच घुस जाने की वजह से मेरा चेहरा देखने लायक नहीं था मै खुद से नफरत करने लगी थी और मेरे हाँथ से कई बड़ी फिल्मे निकल गई. उस एक्सीडेंट को याद करते हुए महिमा ने कहा की आज भी उस भयानक दौर को सोच दिल दहल जाता है. 

Ajay Devgan ने जब अपनी बेटी की उम्र एक्ट्रेस के साथ किया बोल्ड सीन तो एक्ट्रेस बोली मै काफी छोटी हूँ और अजय…

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा: जब मैं यंग थी तो एक व्यक्ति ने मुझे टच करके कहा…

विराट ने मोबाइल पर पत्नी को दिखाया कुछ ऐसा कि अनुष्का हो गई…फैंस ने पूछा बेडरूम में..

जब Anil Kapoor ने Dimple Kapadia के साथ की थी बोल्ड सीन, बहक कर अनिल ने कस के पकड़ रखा था डिम्पल बोली छोड़ दो नहीं तो…

[signoff]