ऐश्वर्या के प्यार में कुछ ऐसे पागल थे सलमान कि आधी रात तक पीटते थे दरवाजा, दी थी 17वें मंजिल से कूदने की धमकी

ऐश्वर्या के प्यार में कुछ ऐसे पागल थे Salman कि आधी रात तक पीटते थे दरवाजा, दी थी 17वें मंजिल से कूदने की धमकी

एंटरटेनमेंट

ऐश्वर्या के प्यार में कुछ ऐसे पागल थे Salman कि आधी रात तक पीटते थे दरवाजा, दी थी 17वें मंजिल से कूदने की धमकी

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एवं सलमान खान (Salman khan) की लव स्टोरी बालीवुड में सबसे चर्चित एवं विवादित रही। सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए। ऐश्वर्या ने कहा था कि सलमान का उनके प्रति व्यवहार काफी बुरा था। वह आए दिन उनके साथ मारपीट करते थे। वह बात-बात में गुस्सा हो जाते थे और अजीब सी हरकते करते थे। सलमान (Salman khan) किसी अन्य के साथ मेरा अफेयर होने के शक में मुझ पर कई बार हाथ भी उठाया। हालांकि ऐश्वर्या के आरोपों को सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान पूरी तरह से गलत बताया था। सलमान (Salman khan) ने इतना जरूर कहा था कि हां मैंने एक बार रात में उनके घर जाकर हंगामा जरूर किया था।

ऐश्वर्या के प्यार में कुछ ऐसे पागल थे सलमान कि आधी रात तक पीटते थे दरवाजा, दी थी 17वें मंजिल से कूदने की धमकी

Aliya सहित इन Bollywood एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने उतारे पूरे कपडे, देखे तस्वीरे..

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक समय सलमान ऐश्वर्या के प्यार में पूरी तरह से दीवाने थे। वह हर हाल में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को पाना चाहते थे। वह ऐश्वर्या से शादी करके घर बसाना चाहते थे। लेकिन ऐश्वर्या उन दिनों अपना करियर सवारना चाहती थी। लिहाजा वह इतना जल्दी शादी नहीं करना चाहती थी। सलमान ऐश्वर्या के इस रवैये से बहुत नाराज थे। साल 2001 में वह रात में ऐश्वर्या के घर जा पहुंचे। वह ऐश्वर्या का जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगे। ऐश्वर्या का घर 17वीं मंजिल पर था। खबरों की माने तो सलमान ऐश्वर्या से अपनी बात मनवाना चाहते थे। लेकिन जब ऐश्वर्या ने उनकी एक न सुनी तो उन्होंने घर की 17वीं मंजिल से कूदने की धमकी देने लगे। सलमान सुबह 3 बजे तक उनका दरवाजा पीटते रहे। इस दौरान सलमान के हाथों से खून भी बहने लगा। ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) बड़ी असमंजस्य में थी। उनके पास दरवाजा खोलने के अलावा कोई रास्ता न था। खबरों की माने तो सलमान ऐसा इसलिए किया था कि ऐश उनके साथ शादी के लिए राजी हो जाए।

एक्ट्रेस सनी लियोन ने friend संग स्वीमिंग पुल में जो किया वह वीडियो में आप खुद देख लीजिए

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने खुलासा किया था कि वह ऐश को खोना नहीं चाहते थे। वह उनसे बहुत प्यार करते थे इसलिए उन्होंने यह सब किया। इतना सब हो जाने के बाद लगभग 4 महीनों तक सलमान चुप्पी साधे रहे। लेकिन जब वह बाहर निकले तो यह साफ किया कि उन्होंने हंगामा जरूर किया था। लेकिन मीडिया में इसे अलग ही रूप दिया गया। साल 2002 में सलमान ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा था कि मेरा ऐश के साथ रिश्ता था। इसलिए उन्होंने ने यह लड़ाई लड़ी थी। वह कहते है कि लड़ाई प्यार में ही होती हैं। अगर मैं एक-दूसरे को नहीं जानता तो क्या लड़ूंगा। ऐसा हम दोनों के बीच सिर्फ इसलिए होता था कि हम दोनों एक-दूसरे को चाहते थे। सलमान आगे कहते है कि फिलहाल पुलिस ने उस बिल्डिंग के पास जाने पर मेरे लिए पाबंदी लगा दी है। इन्हीं सब मामलों को लेकर ऐश्वर्या के पिता ने सलमान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की थी।

ऐश्वर्या के प्यार में कुछ ऐसे पागल थे सलमान कि आधी रात तक पीटते थे दरवाजा, दी थी 17वें मंजिल से कूदने की धमकी

जब Ranveer Kapoor बोल्ड सीन देते समय बहक गए, हीरोइन ने धक्का मार के खुद को छुड़ाया फिर…

जिस पर सलमान ने कहा था कि अब मुझे इस बात का एहसास हो गया है। मुझे उनके पिता से किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं है। तो वहीं ऐश ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सलमान मेरे साथ काफी अभद्र व्यवहार करते थे। मैं उनके इस व्यवहार से तंग आ गई थी। ऐश कहती है कि सलमान ने मेरे मान-सम्मान एवं गरिमा को भी कई बार ठेस पहुंचाई है। कोई भी सेल्फ रिस्पेक्टिंग महिला इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं। इसलिए मैंने उनसे अलग होने का फैसला किया। आपको बताते चले कि ऐश्वर्या राय एवं सलमान खान ने उस दौरान एकसाथ कई फिल्मों में काम किया हैं। साल 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट से इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। तकरीबन दो साल तक यह रिश्ता अच्छा चला। बाद में सलमान के गलत व्यवहार के चलते दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

ब्लू कलर की बिकनी में नजर आई करीना कपूर तो फैंस बोले माॅम है बेहद…

कोविड-19 को ध्यान में रखकर कुछ ऐसे शूट कर रहे अक्षय बेल बाॅटम मूवी, इस डेट पर रिलीज होगी फिल्म

Salman khan ने इंटरव्यू में किया खुलासा: कहा मैं आज भी हूं वर्जिन, जिस लड़की से करूंगा शादी…!

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram