एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस सनी लियोन ने friend संग स्वीमिंग पुल में जो किया वह वीडियो में आप खुद देख लीजिए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
एक्ट्रेस सनी लियोन ने friend संग स्वीमिंग पुल में जो किया वह वीडियो में आप खुद देख लीजिए
x
एक्ट्रेस सनी लियोन अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही सनी लियोन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।

एक्ट्रेस सनी लियोन ने friend संग स्वीमिंग पुल में जो किया वह वीडियो में आप खुद देख लीजिए

एक्ट्रेस सनी लियोन अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही सनी लियोन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार सुर्खियों वजह कुछ और नहीं बल्कि स्वीमिंग पुल का वायरल हो रहा उनका वीडियो है। वीडियो में सनी लियोन अपने फ्रेंडस संग जमकर मस्ती करती हुई नजर आई है। इस दौरान सनी मरून कलर की स्वीमिंग कास्ट्यूम पहने हुए है।

जब Ranveer Kapoor बोल्ड सीन देते समय बहक गए, हीरोइन ने धक्का मार के खुद को छुड़ाया फिर…

साथ में उनकी एक खास दोस्त भी हैं। सनी की दोस्त भी स्वीमिंग कास्ट्यूम में है। दोनों वीडियो में उल्टा होकर स्वीमिंग पुल में छलांग लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो सनी ने अपने सोशल मीडिया एकाउण्ट से शेयर किया है। कैप्शन में उन्होने लिखा है कि भाईयों एवं बहनों। शांति से गहरी सांसे लें, क्योंकि आधा साल तो बीच चुका है। इस गर्मी को हराने के लिए मैं अपनी दोस्त का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। वीडियो में सनी लियोन अपने फ्रंेड्स संग जोरदार धमा-चैकड़ी मचाती नजर आ रही हैं।

सनी के इस वीडियो को लगभग साढ़े 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। सनी के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। बताते चले कि सनी लियोन इस समय सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। वह बीते दिनों भी स्वीमिंग पुल का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वह अपने बच्चों एवं फ्रेंड्स के संग मस्ती करती हुई नजर आ आई थी।

Sushant और Saif की बेटी Sara के बीच था रिलेशन बना था संबंध, माफिया के दबाव में आकर तोड़ा था रिश्ता…

तो वहीं सनी एक बार अपनी वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। सनी लियोन के इस वीडियो में यूजर स्माइल एवं लव कमेंट पोस्ट कर रहे हैं। तो वहीं सनी लियोनी की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में नहीं हैं। वर्तमान समय में सनी लियोन अपने पति संग Los Angeles, California पर हैं। जहां से वह ढेर सारी तस्वीरें एवं वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं।

ब्लू कलर की बिकनी में नजर आई करीना कपूर तो फैंस बोले माॅम है बेहद...

कोविड-19 को ध्यान में रखकर कुछ ऐसे शूट कर रहे अक्षय बेल बाॅटम मूवी, इस डेट पर रिलीज होगी फिल्म

Salman khan ने इंटरव्यू में किया खुलासा: कहा मैं आज भी हूं वर्जिन, जिस लड़की से करूंगा शादी…!

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story