सुको ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुनाया बड़ा फैसला, कहा मुम्बई पुलिस नहीं की जांच!

सुको ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुनाया बड़ा फैसला, कहा मुम्बई पुलिस नहीं की जांच!

एंटरटेनमेंट

सुको ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुनाया बड़ा फैसला, कहा मुम्बई पुलिस नहीं की जांच!

सुप्रीम कोर्ट ने आज सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) मामले में बड़ा फैसला सुनाया हैं। सुको के इस फैसले से सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले काफी खुश हैं। सुक्रो ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) के पक्ष में अपना फैसला दिया हैं। सुको ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने का आदेश दिया है। कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए यह कहा कि मुम्बई पुलिस ने मामले की जांच नहीं की है। वह केवल इंक्वायरी की है।

कोर्ट ने आदेश में कहा है कि अब से पूरे मामले की जांच सीबीआई करेगी। बता दें रिया चक्रवर्ती द्वारा कोर्ट से यह अपील की गई थी कि बिहार में दर्ज मामले को मुम्बई ट्रांसफर कर दिया जाए और जांच बिहार पुलिस की बजाय महाराष्ट्र पुलिस से कराई जाए। सुप्रीम कोर्ट ने उनकी इस अपील को गलत बताते हुए सिरे से खारिज कर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज हुई एफआईआर को सही बताया है। और बिहार कोर्ट में ही सुनवाई का आदेश दिया है।

बोल्ड सीन के दौरान बहक गए थे Siddharth Malhotra और Jacqueline Fernandez, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी करते रहे लगातार Kiss फिर..

उक्त मामले में फैसला जस्टिस ह्षिकेश राय की एकल जज पीठ ने सुनाया। बता दें कि सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में रिया के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। साथ ही प्रवर्तन निदेशालय द्वारा मनी लाॅडिंग मामले की भी जांच की जा रही हैं। जिस पर रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका दायर की थी कि मामले को मुम्बई ट्रांसफर कर दिया जाए।

कोर्ट ने यह सुनाया फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में कई अहम फैसले सुनाए। सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने पर मुहर लगाई हैं। साथ ही रिया चक्रवर्ती द्वारा केस को मुम्बई ट्रांसफर करने की अपील को भी खारिज कर दिया है। कोर्ट ने यह माना कि बिहार सरकार को जांच का अधिकार है। पटना पुलिस में जो एफआईआर दर्ज कराई गई है वह सही है। और मामले की सुनवाई महाराष्ट्र में नहीं बल्कि बिहार में ही होगी।

कार्तिक-सारा को लेकर सामने आई बड़ी खबर, दोनों ने किया एक-दूसरे साथ यह काम

फैसला को रखा था सुरक्षित

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुप्रीम कोर्ट द्वारा मामले की सुनवाई मंगलवार को की गई थी। जिसके बाद फैसला सुरक्षित रख लिया गया था। उक्त सुनवाई ह्षिकेश राॅय की बेंच ने की थी। इस दौरान सीनियर एडवोकेट बिहार सरकार मनिंदर सिंह, एएम सिंघवी महाराष्ट्र सरकार, विकास सिंह सुशांत सिंह के फेमिली वकील एवं श्याम दीवान रिया चक्रवर्ती के वकील द्वारा अपना-अपना पक्षा रखा था। सभी वकीलों की दलीलों को पूरी तरह से सुनने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला एक दिन के लिए सुरक्षित रख लिया था। जिस पर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा अपना यह फैसला सुनाया गया है।

जब आर जे के सवाल पर भड़क उठे एक्टर अर्जुन कपूर, मारा जोरदार थप्पड़, तोड़ डाला कैमरा, देखे वीडियों

भगवान हमारे साथ हैं!

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने उक्त फैसले की जानकारी ट्वीट के माध्यम से पहले ही दे दी थी। उन्होंने एक ट्वीट करके बताया था कि आज सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुशांत सिंह मामले में फैसला सुनाया जाएगा। उन्होंने महाभारत की एक तस्वीर शेयर करे लिखा था कि भगवान हमारे साथ हैं। बताते चले कि लगातार सुशांत की बहन श्वेता सिंह द्वारा सीबीआई से जांच कराने की मांग की जा रही थी।

..तो इस वजह से ऐश्वर्या संग रोमेंटिक सीन देने में डर रहा था साउथ का यह सुपरस्टार, जानिए पूरा किस्सा

Gandii Baat वेब सिरीज में एक्ट्रेस का बोल्ड सीन देख घरवाले हो गए थे हैरान, दी थी यह सजा