एंटरटेनमेंट

कार्तिक-सारा को लेकर सामने आई बड़ी खबर, दोनों ने किया एक-दूसरे साथ यह काम

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
कार्तिक-सारा को लेकर सामने आई बड़ी खबर, दोनों ने किया एक-दूसरे साथ यह काम
x
बालीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एवं एक्ट्रेस सारा अली खान बालीवुड के उभरते हुए सितारे हैं। यह जोड़ी बीते साल लव आजकल मूवी में एकसाथ नजर आई थी।

कार्तिक-सारा को लेकर सामने आई बड़ी खबर, दोनों ने किया एक-दूसरे साथ यह काम

बालीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एवं एक्ट्रेस सारा अली खान बालीवुड के उभरते हुए सितारे हैं। यह जोड़ी बीते साल लव आजकल मूवी में एकसाथ नजर आई थी। तभी से इनके बीच अफेयर की खबरें भी सामने आने लगी। हालांकि इन दोनों ने कभी ऐसा माना नहीं। लेकिन इस दरम्यान दोनों को कई बार एकसाथ स्पाॅट किया गया। अब सारा एवं कार्तिक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

जब आर जे के सवाल पर भड़क उठे एक्टर अर्जुन कपूर, मारा जोरदार थप्पड़, तोड़ डाला कैमरा, देखे वीडियों

खबर यह है कि इन दोनों ने एक-दूसरे के साथ कुछ ऐसा किया है जो सुर्खियां बनी हुई है। दरअसल कभी एक-दूसरे के साथ मस्ती करने वाले व एकसाथ समय बिताने वाली बालीवुड की यह जोड़ी चैकाने वाला काम कर डाली है। दोनों ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक-दूसरे को अनफाॅलो कर दिया है। इससे उनके फैंस काफी शाॅक्ड हो गए हैं। दरअसल सारा एवं कार्तिक एक समय एक-दूसरे के काफी करीब थे।

सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां ने किया माधुरी दीक्षित के गाने पर शानदार डांस, वीडियो में देखें शानदार डांस

ऐसे में इन दोनों द्वारा सोशल मीडिया में एक-दूसरे को अनफाॅलो करना फैंस को कुछ खास समझ में न आया। खबरों की माने तो इन दोनों के बीच इस समय रिश्ता ठीक नहीं हैं। लिहाजा इन दोनों ने ऐसा कदम उठाया है। बहरहाल बालीवुड के गलियारों में यह होना सब आम बात है। क्योंकि बालीवुड में कब रिश्ते बनते हैं और टूट जाते हैं। इसकी कोई गारंटी नहीं होती हैं।

Alia से पहले इन 10 एक्ट्रेस को धोखा दे चुके है Ranveer, पकिस्तान एक्ट्रेस को भी नहीं छोड़ा…

तो इन दोनों स्टार के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान वरूण धवन के साथ फिल्म कूली नम्बर 1 में नजर आएगी। इसके अलावा सारा अतरंगी रे मूवी की शूटिंग भी जल्द शुरू कर सकती हैं। इस फिल्म में उनकेे साथ साउथ के स्टार धनुष व बालीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार नजर आएंगे।

‘बेहद’ सीरियल की जिद्दी Jennifer Winget ने ठुकराया सलमान का बिग बॉस का ऑफर, करोडो का ऑफर…

जबकि कार्तिक आर्यन फिल्म भूल-भुलैया2 में नजर आएंगे। कार्तिक की यह मूवी भुल-भुलैया मूवी की सेकण्ड स्टाॅलमेंट है। भुल-भुलैया मूवी में अक्षय कुमार नजर आए थे तो वहीं पार्ट2 में अब कार्तिक दिखेंगे। कार्तिक इसके अलावा दोस्ताना2 में भी नजर आएंगे। हालांकि अभी तो लाॅकडाउन चल रहा है और सभी सिनेमा हाल बंद हैं। ऐसे में इन दोनों स्टारों की मूवी कब तक देखने को मिलेगी। अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

बाथरूम में बोल्ड पोज देती नजर आई एक्ट्रेस Urvashi Rautela, फैंस बोले उफ...!

जिम में वर्कआउट करते नजर आए टाइगर श्राफ, वीडियो हुआ वायरल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story