एंटरटेनमेंट

जब आर जे के सवाल पर भड़क उठे एक्टर अर्जुन कपूर, मारा जोरदार थप्पड़, तोड़ डाला कैमरा, देखे वीडियों

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
जब आर जे के सवाल पर भड़क उठे एक्टर अर्जुन कपूर, मारा जोरदार थप्पड़, तोड़ डाला कैमरा, देखे वीडियों
x
बालीवुड एक्टर अर्जुन कपूर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में आर जे उनसे एक सवाल पूछते हैं।

जब आर जे के सवाल पर भड़क एक्टर अर्जुन कपूर, मारा जोरदार थप्पड़, तोड़ डाला कैमरा, देखे वीडियों

बालीवुड एक्टर अर्जुन कपूर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में आर जे उनसे एक सवाल पूछते हैं। आर जे का सवाल सुनते ही अर्जुन उन पर भड़क जाते हैं। वह आव न देखते हैं ताव। एक जोरदार थप्पड़ आर जे को जड़ देते हैं।

सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां ने किया माधुरी दीक्षित के गाने पर शानदार डांस, वीडियो में देखें शानदार डांस

View this post on Instagram

😜👋

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on

बात यही नहीं रूकती हैं। वह वीडियो में उनको भला-बुरा भी कहते नजर आते हैं। वह कहते है क्या सवाल है। आगे वह वह आर जे को बाहर निकालते हैं। साथ ही जो व्यक्ति कैमरा चला रहा होता है उसे बंद करने के लिए कहते हैं।

Alia से पहले इन 10 एक्ट्रेस को धोखा दे चुके है Ranveer, पकिस्तान एक्ट्रेस को भी नहीं छोड़ा…

कैमरा बंद न होने पर वह कैमरे मैन के पास पहुंच जाते है और कैमरे को नीचे गिरा देते हैं। बताते चले कि यह वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट इन बालीवुड से शेयर किया गया है। वीडियो को देखकर यूजर अर्जुन कपूर को कमेंट के माध्यम से जमकर ट्रोल कर रहे हैं। खबरों की माने तो यह वीडियो काफी पुराना हैं। जो एक बार फिर से वायरल हो रहा है।

अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब तक बालीवुड में कई फिल्में कर चुके हैं। हाल ही उनकी आई फिल्म पानीपत थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट संजय दत्त नजर आए थे। यह फिल्म मराठी योद्धाओं पर आधारित थी। जो पानीपत युद्ध के दौरान अपनी वीरता को दिखाते हैं।

‘बेहद’ सीरियल की जिद्दी Jennifer Winget ने ठुकराया सलमान का बिग बॉस का ऑफर, करोडो का ऑफर…

इस सवाल पर भड़के अर्जुन अर्जुन कपूर से आर जे एक सवाल पूछते हैं। सवाल यह था कि यार इस समय कैरेक्टर-वैरेक्टर क्या खत्म हो गए हैं। क्या लड़कियों वाला रोल कर रहा है तू। जिस पर अर्जुन भड़क जाते हैं। वह थोड़ी देर सोचते हैं और फिर एक चाटा रसीद कर देते हैं। अर्जुन यही नहीं रूकते हैं। वह कैमरे मैन पर भी भड़कते हैं। उसे कैमरा बंद करने के लिए कहते हैं। जब वह व्यक्ति कैमरा नहीं बंद करता है तो धीरे-धीरे अर्जुन उसके पास पहुंच जाते हैं और उसका कैमरा नीचे गिरा देते है।

बाथरूम में बोल्ड पोज देती नजर आई एक्ट्रेस Urvashi Rautela, फैंस बोले उफ...!

जिम में वर्कआउट करते नजर आए टाइगर श्राफ, वीडियो हुआ वायरल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story