एंटरटेनमेंट

बोल्ड सीन के दौरान बहक गए थे Siddharth Malhotra और Jacqueline Fernandez, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी करते रहे लगातार Kiss फिर..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
बोल्ड सीन के दौरान बहक गए थे Siddharth Malhotra और Jacqueline Fernandez, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी करते रहे लगातार Kiss फिर..
x
बोल्ड सीन के दौरान बहक गए थे Siddharth Malhotra और Jacqueline Fernandez, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी करते रहे लगातार Kiss फिर.. ए ज़ेन्टलमैन
बोल्ड सीन के दौरान बहक गए थे Siddharth Malhotra और Jacqueline Fernandez, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी करते रहे लगातार Kiss फिर.. ए ज़ेन्टलमैन फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई थी इस फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार थी. राज निदिमोरु एंड कृष्णा डीके डायरेक्टेड इस फिल्म में Siddharth Malhotra और Jacqueline Fernandez के बीच एक किसिंग सीन था। सीन की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर द्वारा कट बोले जाने के बाद भी सिद्धार्थ और जैकलीन एक-दूसरे को Kiss करते रहे थे। इसी तरह कई और एक्ट्रेस और एक्टर है जो रियल में सीन करते समय बहक थे.

कार्तिक-सारा को लेकर सामने आई बड़ी खबर, दोनों ने किया एक-दूसरे साथ यह काम

माधुरी दीक्षित फिल्म को बापू यानी सत्तिराजू लक्ष्मी नारायण ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में एक बोल्ड सीन था, जिसमें रंजीत माधुरी दीक्षित का रेप करते हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान रंजीत अनकंट्रोल हो गए थे और खुद को माधुरी के ऊपर फोर्स करने लगे थे। इस बात से माधुरी बुरी तरह घबरा गई थीं। आखिर माधुरी ने साफ़ लहजे में रंजीत को चेतावनी दी की वे उन्हें टच न करें।
दलीप ताहिल और जया प्रदा खबरों की माने तो अभिनेता दलीप ताहिल और जया प्रदा साथ काम कर रहे थे। शूटिंग के दौरान जया प्रदा के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिससे सबके सामने उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था। दरअसल, एक फिल्म में उन्हें दलीप ताहिल के साथ इंटीमेट बोल्ड सीन शूट करना था। इस सीन के लिए जैसे ही कैमरा रोल करना शुरू हुआ वैसे ही दलीप बेकाबू हो गए। उन्होंने जया प्रदा को कसकर पकड़ लिया। जया खुद को छुड़ाने का प्रयास कर रही थीं जब उन्हें ज्यादा तकलीफ होने लगी तो उन्होंने दलीप को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्होंने दलीप से कहा कि ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं।

जब आर जे के सवाल पर भड़क उठे एक्टर अर्जुन कपूर, मारा जोरदार थप्पड़, तोड़ डाला कैमरा, देखे वीडियों

5.रणबीर कपूर और इवलिन शर्मा अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर और इवलिन शर्मा के बीच एक इंटीमेट सीन फिल्माया गया था। शूटिंग के दौरान रणबीर ने कंट्रोल खो दिया था उन्हें मूवी की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा की थाईस पर हाथ रखना था। बोल्ड सीन करते समय रणबीर एक्ट्रेस की जांघों पर बार-बार हाथ रख रहे थे। इस दौरान उन्होंने डायरेक्टर का कट भी सुनाई नहीं दिया। लगातार Kiss भी करते जा रहे थे.

सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां ने किया माधुरी दीक्षित के गाने पर शानदार डांस, वीडियो में देखें शानदार डांस

Alia से पहले इन 10 एक्ट्रेस को धोखा दे चुके है Ranveer, पकिस्तान एक्ट्रेस को भी नहीं छोड़ा…

‘बेहद’ सीरियल की जिद्दी Jennifer Winget ने ठुकराया सलमान का बिग बॉस का ऑफर, करोडो का ऑफर…

अपनी बेटी Pooja को Kiss करके Mahesh Bhatt ने मचाया था हड़कंप, अब Alia Bhatt को भी…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story