एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस मोहिना सिंह ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल को कहा अलविदा, अब उनकी जगह लेगी यह एक्ट्रेस

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
एक्ट्रेस मोहिना सिंह ने ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल को कहा अलविदा, अब उनकी जगह लेगी यह एक्ट्रेस
x
टीवी के सबसे पाॅपुलर धारावाहिक में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल है। यह शो लम्बे समय से सबका मनोरंजन करता आ रहा हैं।

एक्ट्रेस मोहिना सिंह ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल को कहा अलविदा, अब उनकी जगह लेगी यह एक्ट्रेस

टीवी के सबसे पाॅपुलर धारावाहिक में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल है। यह शो लम्बे समय से सबका मनोरंजन करता आ रहा हैं। शो के सभी किरदारों को दर्शक खूब पसंद करते हैं। यह शो लोगों के दिलों राज करता है। शो में आए दिन आने वाले ट्वीस्ट दर्शकों को बांध कर रखता हैं। अब इस शो को लेकर एक चैकाने वाली खबर सामने आ रही हैं।

कई हिट फिल्मे देने के बाद भी फटे कपडे पहनने में मजबूर है Amisha Patel..

खबर यह है कि सबकी पसंदीदा एक्ट्रेस माोहिना सिंह इस शो को छोड़ रही हैं। अब उनकी जगह इस शो में एक नई एक्ट्रेस नजर आएगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो में कीर्ति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिन सिंह ने इस शो को अलविदा कह दिया हैं। वह पिछले कई एपिशोड से इस शो में नजर नहीं आ रही थी। जिससे यह माना जा रहा था कि वह इस सीरियल को छोड़ दी हैं। लेकिन अब यह खबर पक्की हो गई है। मोहिना सिंह की जगह अब हर्षा खंडेपारकर नजर आएगी।

जब प्रियंका को मारने Akshya की पत्नी पहुंच गई थी फिल्म के सेट पर, फिर जो हुआ उसे देख सब रह गए थे हैरान

मेकर्स द्वारा इसकी पूरी तैयारी कर ली गई हैं। खबरों की माने तो गोयनका परिवार की बेटी एक बार फिर से शो में एंट्री लेगी। लेकिन इस बार कीर्ति के रूप में जो एक्ट्रेस एंट्री लेने जा रही हैं वह मोहिना नहीं बल्कि हर्षा होगी। इस सीरियल को लेकर हाल ही में हर्षा ने यह जानकारी ईटाइम्स से एक खास बातचीत के दौरान दी हैं। उन्होंने इस शो का हिस्सा होने पर खुशी जाहिर की है।

Amrita Singh ने पहली ही मुलाक़ात में कर लिया था Saif Ali Khan को Kiss, फिर हुआ था ये…

हर्षा ने कहा कि मैं इस शो का हिस्सा बनकर अपने आप को काफी भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। यह शो टीवी का सबसे पाॅपुलर शो है। यह लम्बे समय से टीवी पर प्रसारित किया जा रहा हैं। जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं। इस शो की एक अच्छी फैंस फालोइंग है। बताते चले कि हर्षा ने शो को लेकर शूटिंग शुरू कर दी हैं।

जब Priyanka chopra के लिए एक डायरेक्टर ने कही थी गंदी बात, फिर गुस्से में एक्ट्रेस ने जो किया जानिए

खबरों की माने तो वह 17 अगस्त को प्रसारित होने वाले शो में नजर आएगी। हर्षा इससे पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं। हर्षा ने अब तक उतरन, प्यार का दर्द है मीठा, ख्वाबो के दरमियान, राधा कृष्ण, हम दोनों है अलग-अलग जैसे कई शो में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि मोहिना सिंह के किरदार में वह कितना फिट बैठ पाती हैं। दर्शक उन्हें इस शो के जरिए कितना प्यार देते हैं।

खूबसूरती के मामले में बालीवुड एक्ट्रेस को मात देती है साउथ की यह एक्ट्रेस, नम्बर 1 है सबसे हाॅट

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

फिल्म की शूटिंग के समय ही प्रेग्नेंट हो गई थी बालीवुड की यह एक्ट्रेस, नम्बर 1 की तो नहीं हुई शादी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story