एंटरटेनमेंट

जब प्रियंका को मारने Akshya की पत्नी पहुंच गई थी फिल्म के सेट पर, फिर जो हुआ उसे देख सब रह गए थे हैरान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
जब प्रियंका को मारने Akshya की पत्नी पहुंच गई थी फिल्म के सेट पर, फिर जो हुआ उसे देख सब रह गए थे हैरान
x
बालीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshya kumar) का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा। जिनमें से एक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) भी रही हैं।

जब प्रियंका को मारने Akshya की पत्नी पहुंच गई थी फिल्म के सेट पर, फिर जो हुआ उसे देख सब रह गए थे हैरान

बालीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay kumar) का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा। जिनमें से एक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) भी रही हैं। खबरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा की अक्षय संग बढ़ती नजदीकियों को लेकर ट्वीकंल खन्ना काफी नाराज हुई थी। वह प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) को मारने फिल्म के सेट तक पहुंच गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक समय ऐसा था जब अक्षय (Akshay kumar) एवं प्रियंका चोपड़ा की आॅन स्क्रीन जोड़ी फिल्मों में खूब धमाल मचा रही थी। ये जोड़ी एकसाथ कई फिल्मों में नजर आई।

Amrita Singh ने पहली ही मुलाक़ात में कर लिया था Saif Ali Khan को Kiss, फिर हुआ था ये…

अक्षय एवं प्रियंका (Priyanka chopra) की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद रहे थे। यह एक के बाद एक फिल्म हिट दे रहे थे। ये जोड़ी एक समय अंदाज, वक्त, मुझसे शादी करोगी, ऐतराज जैसी कई फिल्में की। फिल्में हिट हो रही थी। लिहाजा इन दोनों की नजदीकियां भी बढ़ने लगी। दोनों के नजदीकियों की खबर जब सुर्खियां बनी तो यह बात अक्षय की पत्नी ट्वीकंल खन्ना तक पहुंची। पहले तो ट्वीकंल खन्ना ने इन बातों को नजर अंदाज किया। लेकिन जब इन दोनों के बीच कुछ ज्यादा ही नजदीकियां बढ़ने लगी तो ट्वीकंल को इससे दिक्कत होने लगी।

जब Priyanka chopra के लिए एक डायरेक्टर ने कही थी गंदी बात, फिर गुस्से में एक्ट्रेस ने जो किया जानिए

खबरों की माने तो ट्वीकंल अक्षय को प्रियंका से दूर रहने की बात कही। लेकिन अक्षय को इस बात से कोई फर्क न पड़ा। समय गुजरता गया। दोनों एकसाथ फिल्में करते रहे। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब ट्वीकंल को इन सबसे दिक्कतें होने लगी। उन्हें ऐसा लगने लगा कि अब पानी सिर से उपर जा रहा है। लिहाजा उन्होंने आव न देखा ताव प्रियंका को फोन लगा डाला। ट्वीकंल एवं प्रियंका की फोन में जमकर लड़ाई हुई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ट्वीकंल प्रियंका से खासा नाराज थी। वह फिल्म वक्त की शूटिंग के सेट पर प्रियंका को मारने जा पहुंची। लेकिन इत्तिफाक से प्रियंका उस दिन वहां पर नहीं थी।

Malaika Arora का छोटे कपडे पहनना, बिकनी में घूमना Salman Khan को नहीं था पसंद , तलाक के बाद अरबाज को…

लिहाजा ट्वीकंल के गुस्से का सामना अक्षय को करना पड़ा। ट्वीकंल का गुस्सा देखकर सेट पर मौजूद अन्य लोग हैरान रह गए। जैसे-तैसे अक्षय ने ट्वीकंल को समझाया और उन्हें घर लेकर चले गए। खबरों की माने तो यह सब होने के बाद अक्षय ने दूसरे दिन यह ऐलान किया कि वह अब प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे। तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका ने भी यह तय किया कि अक्षय संग वह काम नहीं करेंगी। फिल्म के वक्त के बाद से काफी दिनों तक इन दोनों ने एकसाथ फिल्में नहीं की।

अंकिता के ब्वाॅयफ्रेंड संग सुशांत के कुछ ऐसे थे संबंध, वायरल हो रही पुरानी तस्वीरों में जोरदार किस करते नजर आए एक्टर

बताते चले कि अक्षय अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियों में रहे। एक समय अक्षय का नाम रवीना टण्डन के साथ भी जुड़ा। अक्षय संग रवीना का ब्रेकअप होने के बाद रवीना काफी दुखी हुई थी। फिर अक्षय का नाम शिल्पा शेट्टी के साथ भी जुड़ा। इन दिनों की अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही। लेकिन एक समय के बाद इन दोनों में ब्रेकअप हो गया। लास्ट में अक्षय कुमार ने ट्वीकंल खन्ना संग शादी।

जब बेटी की फिल्म देखने घर वालों को बंद करनी पड़ी थी लाइटें एवं दरबाजे, पिता का चेहरा देख घबरा गई थी एक्ट्रेस

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story