एंटरटेनमेंट

स्वतंत्रता दिवस पर Akshay Kumar ने वीडिया शेयर कर फैंस से की अपील: कहा हो सके जरूरतमंदों की करें हर संभव मदद

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
स्वतंत्रता दिवस पर Akshay Kumar ने वीडिया शेयर कर फैंस से की अपील: कहा हो सके जरूरतमंदों की करें हर संभव मदद
x
देश आज 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा हैं। स्वतंत्रता दिवस पर बालीवुड सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में लोगों को बंधाईयां दी।

स्वतंत्रता दिवस पर Akshya kumar ने वीडिया शेयर कर फैंस से की अपील: कहा हो सके जरूरतमंदों की करें हर संभव मदद

देश आज 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा हैं। स्वतंत्रता दिवस पर बालीवुड सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में लोगों को बंधाईयां दी। ऐसे में बालीवुड के खिलाड़ी कुमार ने भी अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई एक वीडियो शेयर करके दी। स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने के साथ ही अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने सभी से दिल को छू लेने वाली अपील की हैं।

रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन के प्यार में थी पागल फिर गोविंदा से भी चला अफेयर, चौका देगी इनकी कहानी

वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने जरूरतमंदों की हर संभव मदद की बात कही हैं। अक्षय ने वीडियो में कहा कि जब मैं घर से निकलता हूं तो अक्सर मेरी निगाह उन लोगों पर रहती हैं। जो सब्जी की दुकान लगाते हैं, ठेला लगाते हैं। ट्राफिक सिग्नल पर फेरी का व्यापार करते हैं। ये लोग मुश्किल से दिनभर में 50 रूपए कमा पाते हैं। इन लोगों का व्यापार बारिश लाॅकडाउन की वजह से ठप्प पड़ा हैं। ऐसे हो सके तो इनकी मदद करें। इनके सामानों को खरीदें। इनका घर कैसे चलता है ये यही लोग जानते हैं। इस दो मिनट में वीडियो में अक्षय कुमार ने कई बातें कहीं हैं। जिसे आप देख सकते हैं।

बताते चले कि अक्षय कुमार हमेशा पीड़ितों की मदद के आगे आते रहे हैं। हाल ही उन्होंने आसम एवं बिहार के बाढ़ पीड़ितों के लिए एक-एक करोड़ रूपए मदद स्वरूप दिए हैं। इन सबके अलावा अक्षय कुमार ने लाॅक डाउन के दौरान पीएम केयर फण्ड में 25 करोड़ दान दिए थे। तो वहीं अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करे तो अक्षय कुमार इस समय लंदन में हैं।

BigBoss14 के घर के वायरल हुई सलमान की तस्वीर, फर्श पर पोछा लगाते आए नजर

वह अपनी आगामी फिल्म बेल बाॅटम की शूट कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी, लारा दत्ता के अलावा कई बड़े स्टार नजर आएंगे। अक्षय की इन सबके अलावा सूर्यवंशी फिल्म रिलीज का इंतजार कर रही हैं। खबरों की माने तो जैसे ही सिनेमा घर ओपेन होंगे। अक्षय की यह फिल्म रिलीज होगी। इन सबके अलावा अक्षय कुमार कई अन्य फिल्मों में भी नजर आएंगे। खबरों की माने तो अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर जल्द रिलीज हो सकती है।

17 साल पहले कभी इस लड़की के प्यार में पागल हो गए थे सलमान खान, जाने कौन है ये लड़की

जब Akshay Kumar बहक कर करते जा रहे थे Priyanka Chaupra को Kiss, फिर भड़क गई ट्विंकल, पिटते-पिटते बची प्रियंका

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story