रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन के प्यार में थी पागल फिर गोविंदा से भी चला अफेयर, चौका देगी इनकी कहानी

रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन के प्यार में थी पागल फिर गोविंदा से भी चला अफेयर, चौका देगी इनकी कहानी

एंटरटेनमेंट

रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन के प्यार में थी पागल फिर गोविंदा से भी चला अफेयर, चौका देगी इनकी कहानी

रानी मुखर्जी ने अपना फिल्मी करियर अपनी मां कृष्णा मुखर्जी के कहने पर शुरू किया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सन् 1996 में बंगाली फिल्म ‘बियेर फूल’ से की जो के पिता द्वारा बनाई गई थी। बाद में यह फिल्म हिंदी में ‘राजा की आएगी बारात’ से बनी जिसमें Rani Mukherjee का मुख्य किरदार था। सन् 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ मे जब ट्विंकल खन्ना ने टीना मल्होत्रा का किरदार करने से इंकार कर दिया तब वह रोल रानी मुखर्जी को मिला और बाद में उस रोल को बहुत सराहना मिली। 

BigBoss14 के घर के वायरल हुई सलमान की तस्वीर, फर्श पर पोछा लगाते आए नजर

Rani Mukherjee  कभी अभिषेक बच्चन के प्यार में पागल थीं। फिल्म ‘हद कर दी आपने’ में भी गोविंदा और Rani Mukherjee के अफेयर की चर्चाएं भी खूब रही थी। कभी ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी  के बीच इतना मतभेद हुआ करता था कि रानी ऐश्वर्या की पोस्ट प्रेगनेंसी के बाद कमेंट करना नहीं भूल थी। रानी मुखर्जी के भाई राजा चौधरी पर एक लड़की ने 2012 में कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था जिसमें रानी मुखर्जी विवादों में थी।

Rani Mukherjee खुद इस बात से पर्दा उठाते हुए कि उन्हें आदित्य चोपड़ा से क्यों प्यार हुआ कहती हैं क्योंकि आदित्य चोपड़ा एक बेहद निजी (प्राइवेट) व्यक्ति हैं। मुझे मेरे घर पर परिवार की जरूरत होती है और उन्होंने खुलासा किया कि वह एक बहुत ही पारिवारिक व्यक्ति है और वह पागल हो जाएगी अगर उनका पति आधे से ज्यादा समय काम कर रहा हो और आधे समय में सामाजिक जीवन जीए

जब रंगे हाथ रणवीर कपूर को लड़की संग पकड़ा था दीपिका पादुकोण, फिर जो किया जानिए

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा को फिल्म ‘दुल्हन’ के सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया था। यह फिल्म तो कभी रिलीज नहीं हो पाई लेकिन 2014 में आदित्य चोपड़ा को अपनी दुल्हन रानी मुखर्जी मिल गई। रानी मुखर्जी जुहू में मनकेजी कूपर हाई स्कूल में अपनी शिक्षा प्राप्त की थी और एसएनडीटी महिला विश्वविद्यालय से गृह विज्ञान में डिग्री प्राप्त की थी। वह एक प्रशिक्षित ओडिसी नृत्यिका हैं और उन्होंने  दसवीं कक्षा में नृत्य सीखना शुरू कर दिया था।

17 साल पहले कभी इस लड़की के प्यार में पागल हो गए थे सलमान खान, जाने कौन है ये लड़की

जब Akshay Kumar बहक कर करते जा रहे थे Priyanka Chaupra को Kiss, फिर भड़क गई ट्विंकल, पिटते-पिटते बची प्रियंका

[signoff]