एंटरटेनमेंट

BigBoss14 के घर के वायरल हुई सलमान की तस्वीर, फर्श पर पोछा लगाते आए नजर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
BigBoss14 के घर के वायरल हुई सलमान की तस्वीर, फर्श पर पोछा लगाते आए नजर
x
BigBoss14 की तैयारियां अब जोरों पर हैं। जल्द ही यह शो दर्शकों को देखने को मिलेगा। BigBoss14 के घर से सलमान की एक तस्वीर इन दिनों सोशल

BigBoss14 के घर के वायरल हुई सलमान की तस्वीर, फर्श पर पोछा लगाते आए नजर

BigBoss14 की तैयारियां अब जोरों पर हैं। जल्द ही यह शो दर्शकों को देखने को मिलेगा। BigBoss14 के घर से सलमान की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। तस्वीर में सलमान खान फर्श पर पोछा लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बाॅस को लेकर यह दूसरी बार जब सलमान नजर आए हैं। इससे बिग बाॅस का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया था।

जिसमें लाॅकडाउन के दौरान सलमान ने जो-जो एक्टिविटी अपने फार्महाउस में की थी वह सब दिखाया गया था। वीडियो को देखने के बाद यह माना जा रहा था कि सलमान खान इस बार BigBoss14 को होस्ट अपने फार्म हाउस से करेंगे। लेकिन अब जो तस्वीर सामने आई हैं। वह खबरों की माने तो बिग बाॅस शो के सेट की हैं। जहां सलमान खान पोछा लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

बताते चले कि सलमान खान बिग बाॅस को पिछले कई सालों से होस्ट करते आए हैं। बिग बाॅस 13 के घर में जब बर्तन धोने को लेकर प्रतिभागियों के बीच झगड़ा हुआ था तब भी सलमान खान बिग बाॅस के घर में पहुंचे थे और किचन में पड़े हुए बर्तनों को धोया था। सलमान की इस एक्टिविटी को देखकर मौजूद सभी प्रतिभागी हैरान रह गए थे। और सलमान से बार-बार ऐसा न करने की बात कहते नजर आए थे। ?
ज्ञात हो कि सलमान इस पूरे लाॅकडाउन में खेती-किसानी का कार्य किया हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela के साथ ‘BOLD SCENE’ के दौरान बेकाबू हुआ ‘यह’ एक्टर, फिर गलत जगह छूने…

जिसकी तस्वीर उन्होंने समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर की हैं। सलमान खान खेत में ट्रैक्टर चलाया हैं। खेतों में धान की रोपाई की। सलमान के धान रोपाई कार्य में उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने भी हाथ बटाया था।

जब गन्दी बात की इस एक्ट्रेस ने कमर के नीचे लपेट लिया झंडा, पब्लिक ने दौड़ा-दौड़ा कर मारा, पत्थर फेका, पढ़िए पूरी खबर…

बिग बाॅस 14 को लेकर लगातार आ रही खबरों की माने तो जल्द ही यह शो देखने को मिलेगा। हर बार की तरह सलमान खान इस शो को होस्ट करते हुए नजर आए। बिग बाॅस प्रेमियों का इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला हैं। खबरों की माने तो यह शो सितम्बर माह से शुरू होगा। बताते चले कि सलमान द्वारा फर्श पर पोछा लगाते की तस्वीर बिग बाॅस के आॅफीशियल एकाउंट से शेयर किया गया हैं। जिसमें कैप्शन में लिखा गया है कि अब घर के सारे काम कर लो खत्म क्योंकि सेंस अब पलटेगा।

जब विद्या बालन ने नसरूद्दीन शाह संग दिए थे कई बोल्ड सीन, देखने वाले रह गए थे दंग

जब रंगे हाथ रणवीर कपूर को लड़की संग पकड़ा था दीपिका पादुकोण, फिर जो किया जानिए

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story