एंटरटेनमेंट

जब Akshay Kumar बहक कर करते जा रहे थे Priyanka Chaupra को Kiss, फिर भड़क गई ट्विंकल, पिटते-पिटते बची प्रियंका

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
जब Akshay Kumar बहक कर करते जा रहे थे Priyanka Chaupra को Kiss, फिर भड़क गई ट्विंकल, पिटते-पिटते बची प्रियंका
x
जब Akshay Kumar बहक कर करते जा रहे थे Priyanka Chaupra को Kiss, फिर भड़क गई ट्विंकल, पिटते-पिटते बची प्रियंका बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी

जब Akshay Kumar बहक कर करते जा रहे थे Priyanka Chaupra को Kiss, फिर भड़क गई ट्विंकल, पिटते-पिटते बची प्रियंका

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड में भी अपनी कामयाबी का परचम लहराती नज़र आ रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने एक अंग्रेजी चैट शो में शामिल हुई थीं। इस शो के दौरान Priyanka Chaupra को उन्हीं के कुछ हॉट बॉलीवुड सीन दिखाए गए। Akshay Kumar के साथ किए एक बोल्ड सीन को देखकर प्रियंका शर्म से पानी-पानी हो गईं। मिली। मिली जानकारी के मुताबिक बोल्ड सीन में अक्षय कुमार प्रियंका को छोड़ ही नहीं रहे थे और लगातार Kiss करे जा रहे थे. ये सब देख ट्विंकल भड़क गई और प्रियंका को पीटने पहुंच गई लेकिन उस वक़्त प्रियनका मौजूद नहीं थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela के साथ ‘BOLD SCENE’ के दौरान बेकाबू हुआ ‘यह’ एक्टर, फिर गलत जगह छूने…

इस चैट शो के दौरान प्रियंका के साथ उनके इंटरनेशनल शो 'क्वांटिको' के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर टोनी गोल्डविन भी थे। इसी दौरान शो में प्रियंका को उनकी फ़िल्में 'मुझसे शादी करोगी', 'किस्मत', 'वक्त' और 'अंदाज' के सीन दिखाए गए है। 'मुझसे शादी करोगी', 'किस्मत' के सीन देखकर प्रियंका खिलखिलाकर हंसती नज़र आईं। लेकिन जब अक्षय के साथ किया ‘अंदाज़’ का बोल्ड सीन जब प्ले हुआ तो, प्रियंका के गाल और लाल हो गए और वो शर्म से पानी-पानी हो गईं।
बता दें 2003 में आई फिल्म अंदाज में पहली बार अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी एक साथ नजर आई थी। इस फिल्म के एक गाने ‘आएगा मजा अब बरसात का’ में इन दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के बाद इनकी जोड़ी और भी कई फिल्मों में नजर आईं। इसी बीच अक्षय और प्रियंका के बीच अफेयर्स की खबरें भी सामने आने लगी .
लेकिन इस बीच मीडिया में इन दोनों की अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोरने लगी। जब यह बात ट्विंकल खन्ना के पास पहुंची तो उन्होंने अक्षय को प्रियंका से दूर रहने की नसीहत दी। जब इसके बाद भी खिलाड़ी कुमार नहीं माने तो ट्विंकल खन्ना ने घर छोड़ने का फैसला कर लिया और होटल चली गई। किसी भी तरह अक्षय ट्विंकल को वापस लाने में कामयाब रहे। लेकिन बाद में ट्विंकल ने इसे अपने तरीके से हैंडल करने की सोची।

जब गन्दी बात की इस एक्ट्रेस ने कमर के नीचे लपेट लिया झंडा, पब्लिक ने दौड़ा-दौड़ा कर मारा, पत्थर फेका, पढ़िए पूरी खबर…

इसके बाद उन्होंने प्रियंका को फोन किया और दोनों के बीच खूब बहस हुई। जिससे नाराज ट्विंकल खन्ना विपुल शाह की फिल्म वक़्त -अगेंस्ट द रेस के सेट पर जा पहुंची। लेकिन उस समय प्रियंका सेट पर मौजूद नहीं थी। ट्विंकल इतने गुस्से में थी कि अगर उस समय प्रियंका उसके सामने होती तो जरूर कुछ हो जाता। खैर, इसके बाद अक्षय कुमार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये प्रियंका चोपड़ा के साथ कभी काम ना कहने की बात कह दी।

Jiya Khan जैसे तुम्हे भी सुला दूंगा, नहीं तो चुप हो जा….: Mahesh Bhatt

Ex Girlfriend अंकिता लोखंडे के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने खरीदा था 4.5 करोड़ का फ्लैट, भर रहें थे EMI

9 साल John abraham ने किया Bipasha का इस्तेमाल फिर जॉन ने धोखा देकर अचानक कर ली दूसरी शादी

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story