एंटरटेनमेंट

9 साल John abraham ने किया Bipasha का इस्तेमाल फिर जॉन ने धोखा देकर अचानक कर ली दूसरी शादी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
9 साल John abraham ने किया Bipasha का इस्तेमाल फिर जॉन ने धोखा देकर अचानक कर ली दूसरी शादी
x
9 साल John abraham ने किया Bipasha का इस्तेमाल फिर जॉन ने धोखा देकर अचानक कर ली दूसरी शादी नई दिल्ली : बॉलीवुड में इन दिनों जॉन अब्राहम

9 साल John abraham ने किया Bipasha का इस्तेमाल फिर जॉन ने धोखा देकर अचानक कर ली दूसरी शादी

नई दिल्ली : बॉलीवुड में इन दिनों जॉन अब्राहम (John Abraham ) को देशभक्ति फिल्मों के लिए जाना जाता है. जॉन और Bipasha दोनों मॉडलिंग के बैकग्राउंड से अभिनय में आए थे. दोनों के बीच नजदीकियां 'जिस्म' के सेट पर बढ़ीं. फिल्म बोल्ड विषय पर थी और कई सीन ऐसे थे, जिसमें बिपाशा कंफर्टेबल महसूस नहीं कर रही थीं. ऐसे में जॉन ही थे, जिन्होंने बिपाशा के साथ पूरा सपोर्ट किया. दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे.

जब Sridevi की सास ने मारा था पेट में मुक्का, श्रीदेवी रोने लगी थी फिर हुआ था ये…

फिर अचानक खबर फैली की जॉन और बिपाशा के बीच मनमुटाव चल रहा है. उसके बाद ये खबर आई कि जॉन ने प्रिया रुंचाल से शादी कर ली है. नए साल की बधाई देते हुए जॉन ने ये कंफर्म किया था. जॉन अब्राहम ने लिखा कि आपको और आपके प्यारों को 2014 की शुभकामनाएं. इस साल आपके जीवन में प्यार, बेहतर भविष्य और खुशियां आएं. लव, जॉन और प्रिया अब्राहम.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- जॉन ने शादी कर ली है ये बात बिपाशा को भी नहीं पता थी. एक इंटरव्यू में बिपाशा ने साफ किया था कि उन्हें इस सदमे से निकलने में कई महीने लग गए थे. वह जॉन की वजह से किसी से ज्यादा मिलती-जुलती भी नहीं थीं. सिर्फ जॉन को अपना टाइम देती थीं. मुझे लगता है कि मैं कितनी पागल थी. इसके बाद खुद बिपाशा ने भी टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली.

शादी के बाद भी ये एक्ट्रेस बालीवुड में मचा रही धमाल, एक्टिंग से लेकर प्रोड्यूस कर रही फिल्में

जॉन अब्राहम ने यह ट्वीट गलती से किया था। इस ट्वीट में उन्होंने अपनी NRI गर्लफ्रेंड प्रिया रूचाल का नाम लिख दिया था। जॉन का यह ट्वीट पढ़ने के बाद बिपाशा को लगा कि जॉन उनके साथ प्रिया को भी डेट कर रहे हैं और उन्हें लगने लगा कि जॉन उन्हें धोखा दे रहे हैं। इस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

विद्युत जामवाल की आनस्क्रीन बीवी इस एक्ट्रेस को कर रही डेट, गुपचुप तरीके से कर चुके हैं यह काम

पुराने प्यार को भुला नहीं पा रही इलियाना डिक्रूज, वीडियो शेयर कर बयां किया ब्रेकअप का दर्द

जब दोस्तों संग रात बिताने Karishma kapoor को पति ने किया था मजबूर, कुछ ऐसे प्रताड़ित होने पर लिया था तलाक

Naseeruddin shah के साथ बोल्ड सीन कर रोने लगी थी Vidya balan, विद्या के पापा ने कहा तुम्हे शर्म आनी…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story