एंटरटेनमेंट

शादी के बाद भी ये एक्ट्रेस बालीवुड में मचा रही धमाल, एक्टिंग से लेकर प्रोड्यूस कर रही फिल्में

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
शादी के बाद भी ये एक्ट्रेस बालीवुड में मचा रही धमाल, एक्टिंग से लेकर प्रोड्यूस कर रही फिल्में
x
एक ऐसा समय था जब शादी होने के बाद एक्ट्रेस का करियर खत्म माना जाता था। यह एक्ट्रेस फिल्मों से पूरी तरह दूर हो जाती थी।

शादी के बाद भी ये एक्ट्रेस बालीवुड में मचा रही धमाल, एक्टिंग से लेकर प्रोड्यूस कर रही फिल्में

एक ऐसा समय था जब शादी होने के बाद एक्ट्रेस का करियर खत्म माना जाता था। यह एक्ट्रेस फिल्मों से पूरी तरह दूर हो जाती थी। अगर एकात फिल्मों में नजर भी आती थी तो वह मां, बहन एवं सपोर्टिंग रोल में। लेकिन अब समय बदल चुका हैं बालीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं। जो शादी करने के बाद भी बालीवुड में धमाल मचा रही हैं। वह बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्मों में न सिर्फ अभिनय करती हैं। बल्कि वह फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। आज हम ऐसे ही बालीवुड की कुछ अभिनेत्रियों के बारे में यहां आपको बताने जा रहे हैं। जिन्होंने शादी के बाद से लगातार फिल्मों में सक्रिय है और वह हिट फिल्में भी दे रही हैं।

विद्युत जामवाल की आनस्क्रीन बीवी इस एक्ट्रेस को कर रही डेट, गुपचुप तरीके से कर चुके हैं यह काम

करीना कपूर

करीना कपूर ने साल 2012 में सैफ अली संग शादी की थी। शादी के बाद भी वह लगातार फिल्में कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। साल 2019 में वह गुड न्यूज फिल्म में नजर आई। खबरों की माने तो करीना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। बावजूद इसके वह लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग करेगी।

पुराने प्यार को भुला नहीं पा रही इलियाना डिक्रूज, वीडियो शेयर कर बयां किया ब्रेकअप का दर्द

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ शादी की हैं। शादी के बाद भी वह फिल्मों में एक्टिव हैं। दीपिका की आने वाली फिल्म 83 हैं। जिसमें वह रणवीर सिंह की बीवी का किरदार प्ले कर रही हैं। इसके अलावा दीपिका हाल ही में साउथ की एक बिग बजट की मूवी में इंट्री मारी हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार प्रभास नजर आएंगे।

जब दोस्तों संग रात बिताने Karishma kapoor को पति ने किया था मजबूर, कुछ ऐसे प्रताड़ित होने पर लिया था तलाक

अनुष्का शर्मा

बालीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली संग शादी की है। शादी के बाद भी वह फिल्मों में पूरी तरह एक्टिव हैं। खबरों की माने अनुष्का ने शादी के बाद परी, संजू, सुई धागा, जीरो जैसी फिल्मों में नजर आई। अनुष्का इन सबके अलावा प्रोडक्शन में भी काम कर रही हैं। हाल ही अनुष्का द्वारा प्रोड्यूस की गई वेब सिरीज पताल लोक रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Naseeruddin shah के साथ बोल्ड सीन कर रोने लगी थी Vidya balan, विद्या के पापा ने कहा तुम्हे शर्म आनी…

बताते चले कि इन तीन एक्ट्रेस के अलावा भी बालीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं। जो शादी के बाद भी लगातार फिल्मों में अभिनय कर रही हैं। जिसमें प्रियंका चोपड़ा प्रमुख रूप से शामिल हैं। प्रियंका ने शादी के बाद द स्काई इज पिंक मूवी में नजर आई थी। इस फिल्म के अलावा प्रियंका बीते दिनों राजकुमार राव के साथ कुछ प्रोडक्ट शूट को लेकर सुर्खियों में थी।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter,
WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story