एंटरटेनमेंट

जब दोस्तों संग रात बिताने Karishma kapoor को पति ने किया था मजबूर, कुछ ऐसे प्रताड़ित होने पर लिया था तलाक

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
जब दोस्तों संग रात बिताने Karishma kapoor को पति ने किया था मजबूर, कुछ ऐसे प्रताड़ित होने पर लिया था तलाक
x
90 के दशक में हीरो नम्बर1, राजा हिन्दुस्तानी जैसी कई ब्लाॅकबाॅस्टर मूवी देने वाली करिश्मा कपूर (Karishma kapoor) आज दो बच्चों की मां हैं।

जब दोस्तों संग रात बिताने Karishma kapoor को पति ने किया था मजबूर, कुछ ऐसे प्रताड़ित होने पर लिया था तलाक

90 के दशक में हीरो नम्बर1, राजा हिन्दुस्तानी जैसी कई ब्लाॅकबाॅस्टर मूवी देने वाली करिश्मा कपूर (Karishma kapoor) आज दो बच्चों की मां हैं। वह इस समय फिल्मी दुनिया से काफी दूर हैं। लेकिन एक समय ऐसा था कि जब भी करिश्मा कपूर की कोई फिल्म आती थी वह धमाल मचाती थी। बालीवुड में करिश्मा कपूर (Karishma kapoor) ने कई बड़े स्टारों के साथ काम किया। करिश्मा (Karishma kapoor) एक समय अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियो में रही। करिश्मा का नाम अभिषेक बच्चन के साथ खूब जुड़ा।

Naseeruddin shah के साथ बोल्ड सीन कर रोने लगी थी Vidya balan, विद्या के पापा ने कहा तुम्हे शर्म आनी…

खबरों की माने तो इन दोंनों की शादी भी होने वाली थी लेकिन बात बीच में बिगड़ गई और फिर यह शादी टूट गई। करिश्मा ने 29 सितम्बर साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर संग शादी की थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए। लगभग 9 साल तक चली इस शादी में अनबन शुरू हो गई और साल 2012 में ये दोनों अलग-अलग रहने लगे। लगभग 2 साल तक अलग रहने के बाद साल 2014 में दोनों ने अपनी मर्जी से तलाक की अर्जी लगाई। लम्बी प्रक्रिया के बाद साल 2016 में दोनों के बीच तलाक हो गया। इस तलाक से करिश्मा को दोनों बच्चों समायरा एवं कियान की कस्टडी मिली। जो कि दोनों मां के साथ ही रहते हैं।

बगैर शादी के ही लाॅकडाउन में हनीमून मना रहे बालीवुड के यह सितारे!

खबरों की माने तो ये बच्चे कभी-कभार अपने पिता से भी मिलने जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तलाक के बाद संजय कपूर ने अपने बच्चों के नाम लगभग 10 करोड़ की सम्पत्ति की हैं। जबकि करिश्मा को एक डुप्लेक्स दिया है। साथ ही वह बच्चों की पढ़ाई एवं बाकी खर्च उठा रहे हैं।

Ranbir Kapoor ने माना कि उन्होंने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ बनाया था संबंध फिर…

तो वहीं दूसरी ओर करिश्मा के पापा रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में संजय कपूर को जमकर बुरा-भला कहा था। उन्होंने संजय पर सीधे तौर से निशाना साधते हुए कहा था कि वह एकदम ऐय्याश एवं थर्ड क्लास का व्यक्ति हैं। जबकि करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि हां उनका तलाक जरूर हुआ हैं। लेकिन यह पति-पत्नी के बीच का मामला हैं। मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहूंगी। मैं यह नहीं चाहती थी कि दुनिया को सबकुछ पता चले।

बेहद दर्दनाक हो गई थी जिंदगी

एक इंटरव्यू के दौरान खुद करिश्मा कपूर ने अपनी शादी को बेहद दर्दनाक बताया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें ससुरालवाले जमकर प्रताड़ित करते थे। आईबी टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में करिश्मा ने अपनी पर्सनल लाइफ का राज खोला था। जिसे सुन हर कोई दंग रह जाएगा। करिश्मा ने बताया कि जब हम हनीमून पर गए थे, तब संजय ने मुझे अपने दोस्तों संग एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था। जब मैंने इसका विरोध किया तो मेरे साथ मारपीट तक की गई।

नशे में बहक कर माधुरी दीक्षित ने खुद से 20 साल बड़े एक्टर के साथ किया ये….

करिश्मा की माने तो ससुराल में उनके साथ सास का व्यवहार भी ठीक नहीं था। वह हर बात पर करिश्मा को नीचा दिखाती और हाथ उठाती थी। करिश्मा कहती है कि इतना ही नहीं संजय अपने भाई को मुझ पर नजर रखने के लिए भी कहते थे। वह बताती है कि संजय उन पर छोटी-छोटी बात पर गुस्सा हो जाते थे और मारपीट करने लगते थे। इन सब से तंग आकर करिश्मा कहती है कि साल 2012 में मैंने अलग होने का फैसला किया और अपने बच्चों को लेकर मां बबिता के पास मुम्बई आ गई।

फिल्म की शूटिंग के समय ही प्रेग्नेंट हो गई थी बालीवुड की यह एक्ट्रेस, नम्बर 1 की तो नहीं हुई शादी

इंटीमेट सीन शूट में बिपाशा की कुछ ऐसे हो जाती है हालत, इंटरव्यू में किया खुलासा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी
जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story