एंटरटेनमेंट

बगैर शादी के ही लाॅकडाउन में हनीमून मना रहे बालीवुड के यह सितारे!

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
बगैर शादी के ही लाॅकडाउन में हनीमून मना रहे बालीवुड के यह सितारे!
x
बालीवुड इंडस्ट्री में रिश्ते कब बनते है और कब टूट जाते हैं इसकी कोई गारंटी नहीं होती हैं। कई बार यह रिश्ते शादी के बंधन तक तो पहुंच जाते हैं,

बगैर शादी के ही लाॅकडाउन में हनीमून मना रहे बालीवुड के यह सितारे!

बालीवुड इंडस्ट्री में रिश्ते कब बनते है और कब टूट जाते हैं इसकी कोई गारंटी नहीं होती हैं। कई बार यह रिश्ते शादी के बंधन तक तो पहुंच जाते हैं, लेकिन कई बार यह बीच रास्ते में ही टूट जाते हैं। लेकिन बालीवुड गलियारों में ज्यादातर यह देखा जाता है कि सितारे एक-दूसरे को जानने के लिए, एक-दूसरे के साथ समय बिताने के लिए लीव इन रिलेशनशिप में रहते हैं। बालीवुड इंडस्ट्री में लीव इन रिलेशनशिप में रहने की खबरें तो आम बात हो चली हैं। ऐसे चलिए जानते है बालीवुड के उन सितारों के बारे जो बिना शादी के ही अपने बाॅयफ्रेंड संग लीव इन रिलेशनशिप में रहते हैं और ये सितारे आए दिन अपने रिलेशन को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं।

Ranbir Kapoor ने माना कि उन्होंने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ बनाया था संबंध फिर…

बगैर शादी के ही लॉकडाउन में हनीमून मना रहे यह सितारे, नम्बर 3 का नाम सुन होगी हैरानी

टाइगर श्राफ

बालीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्राफ कई हिट फिल्में दे चुके हैं। उनके स्टंट एवं एक्शन के ढेरों दीवाने हैं। टाइगर श्राफ के साथ दिशा पटानी ने कई फिल्मों में काम किया हैं। ये दोनों अक्सर एकसाथ देखे जाते हैं। खबरों की माने तो इस लाॅकडाउन में दोनों साथ रह रहे हैं। और एक-दूसरे को अच्छे समझने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी खुलकर बात नहीं की हैं।

नशे में बहक कर माधुरी दीक्षित ने खुद से 20 साल बड़े एक्टर के साथ किया ये….

सुष्मिता सेन

बालीवुड में ढेर सारी हिट फिल्में दे चुकी सुष्मिता सेन आज भी कुंवारी हैं। सुष्मिता इस लाॅकडाउन में अपने ब्वाॅयफ्रेंड संग कई बार नजर आ चुकी हैं। खबर है कि यह दोनों कई साल से एकसाथ लीव इन रिलेशनशिप में रहे रहे हैं। सुष्मिता अपने बाॅयफ्रेंड संग की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट एवं रणवीर कपूर रिलेशनशिप को लेकर आए दिन मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों यह खबर सामने आई थी कि यह दोनों जल्द ही शादी कर रहे हैं। लेकिन बाद में यह खबर आफवाह निकली। खबरों की माने तो इस लाॅकडाउन दोनों साथ ही लीव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। बालीवुड की यह जोड़ी आए दिन कहीं न कहीं एकसाथ जरूर दिख जाते हैं।

जब गलत ढंग से Zarine Khan और Isha Deol को छूने लगे फैंस, फिर जो हुआ दंग रह जाएंगे आप ?

एमी जैक्शन

बालीवुड में रजनीकांत एवं अक्षय कुमार संग कई हिट फिल्में देने वाली एमी जैक्सन अभी भी कुंवारी हैं। खबरों की माने तो वह अपने बाॅयफ्रेंड संग कई सालों से लीव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। इन रिलेशनशिप से उनका एक बेटा भी हैं। एमी ने अपने बेटे की तस्वीर भी सोशल मीडिया में शेयर कर चुकी हैं। खबरों की माने तो एमी बच्चे को जन्म देने के बाद जल्द ही शादी करने की बात कही थी।

मलाइका अरोरा

अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर संग अक्सर देखी जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह दोनों एकसाथ लीव इन रिलेशन में रह रहे हैं। बताते चले कि मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर के करीब आने के बाद ही अरबाज संग तलाक लिया था। अरबाज से तलाक लेने के बाद मलाइका अक्सर अर्जुन कपूर को लेकर मीडिया में छाई रहती हैं।

कंगना रनौत का फिर फूटा गुस्सा ‘सड़क 2’ का ट्रेलर देख कर, महेश भट्ट को लेकर कह दी ऐसी बात जिसे सुनकर आप भी हो जायेगे हैरान…..

बगैर शादी के ही लॉकडाउन में हनीमून मना रहे यह सितारे, नम्बर 3 का नाम सुन होगी हैरानी

माही गिल

दबंग, पान सिंह तोमर, साहब बीवी एण्ड गैंगस्टर जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी माही गिल पिछले कई सालों से अपने बाॅयफ्रेंड संग लीव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। इस रिलेशनशिप से उनकी 3 साल की एक बेटी भी हैं। माही अपने बिजनेसमैन बाॅयफ्रेंड संग गोवा में रहती हैं। उनके बाॅयफ्रेंड के गोवा में कई कसीनों एवं अन्य बिजनेस भी है।

इन फिल्म डायरेक्टरों के साथ काम करना चाहती है जान्हवी कपूर, स्टार किड्स पर कही यह बात

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook,
Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story