एंटरटेनमेंट

जब गलत ढंग से Zarine Khan और Isha Deol को छूने लगे फैंस, फिर जो हुआ दंग रह जाएंगे आप ?

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
जब गलत ढंग से Zarine Khan और Isha Deol को छूने लगे फैंस, फिर जो हुआ दंग रह जाएंगे आप ?
x
जब गलत ढंग से Zarine Khan और Isha Deol को छूने लगे फैंस, फिर जो हुआ दंग रह जाएंगे आप ?बॉलीवुड एक्ट्रेस कई बार गलत तरीको का भी शिकार

जब गलत ढंग से Zarine Khan और Isha Deol को छूने लगे फैंस, फिर जो हुआ दंग रह जाएंगे आप ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कई बार गलत तरीको का भी शिकार हो जाती है। कभी-कभी फैंस के बीच जाना उनके लिए बेहद दर्दनाक हो जाता है ऐसे ही कुछ किस्से जो आपको चौका देंगे। आपको बता दे की Zarine Khan और Isha Deol जिनको फैंस इ गलत तरीके से छुआ और यहाँ तक की जकड कर पकड़ भी लिया।
फिल्म अक्सर 2 में एक्टर गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला के साथ रोमांस करती नजर आने वाली एक्ट्रेस जरीन खान छेड़खानी का शिकार होते-होते बचीं थी। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली आईं जरीन खान को भीड़ ने घेर लिया था। इस दौरान जरीन के लिए किसी तरह की सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई थी। लेकिन आपको बता दें कि जरीन से पहले बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेत्रियां हैं जो छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं।

कंगना रनौत का फिर फूटा गुस्सा ‘सड़क 2’ का ट्रेलर देख कर, महेश भट्ट को लेकर कह दी ऐसी बात जिसे सुनकर आप भी हो जायेगे हैरान…..

दीवाली स्पेशल मैगजीन की लॉन्चि के दौरान दीपिका पादुकोण को बेकाबू भीड़ ने घेर लिया था और एक शख्स ने गलत तरीके से टच करने की कोशिश की। बाद में दीपिका गुस्से में नजर आईं।
सुष्मिता सेन के साथ पुणे में ज्वैलरी स्टोर के इनॉग्रेशन के दौरान छेड़छाड़ हुई थी। लौटते वक्त जब उन्होंने कार में बैठने के लिए कदम बढ़ाया तो भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया था। भीड़ का फायदा उठाकर कुछ मनचले उनको छूने लगे।
फिल्म रांझणा की प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर लोकल थियेटर गई थीं। तब एक व्यक्ति ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। इस दौरान उन्हें उनके को-स्टार धनुष कुमार ने उन्हें बचाया था।

Baba Ramdev से शादी करना चाहती थी Rakhi Sawant, नहीं छोड़ रही थी पीछा, रामदेव ने कहा बहुत बेशर्म हो…

जानिए क्या है रिया चक्रवर्ती के सपने, इस एक्ट्रेस के सपने सुनकर आप के भी उड़ जायेगे होश……

पति संग तस्वीरें शेयर कर पुराने दिनों को याद कर रही एक्ट्रेस भाग्यश्री, देखें

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story