एंटरटेनमेंट

Ranbir Kapoor ने माना कि उन्होंने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ बनाया था संबंध फिर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
Ranbir Kapoor ने माना कि उन्होंने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ बनाया था संबंध फिर...
x
Ranbir Kapoor  के अफेयर – बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर कैटरीना से माना कि उन्होंने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ बनाया था संबंध.

Ranbir Kapoor ने माना कि उन्होंने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ बनाया था संबंध फिर...

Ranbir Kapoor के अफेयर – बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर कैटरीना से ब्रेकअप के बाद फिलहाल सिंगल हैं. हालांकि कैटरीना से पहले रणबीर का नाम दीपिका समेत कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है. रणबीर की गर्लफ्रेंड की लिस्ट कितनी लंबी है इस बात से हर कोई वाकिफ है, क्योंकि अब तक रणबीर ने जिन अभिनेत्रियों के साथ काम किया है उन सभी के साथ उनका नाम जुड़ चुका है. माना कि उन्होंने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ बनाया था संबंध.

नशे में बहक कर माधुरी दीक्षित ने खुद से 20 साल बड़े एक्टर के साथ किया ये….

जब बात हो रही है रणबीर की गर्लफ्रेंड्स की और रणबीर कपूर की अफेयर की, तो हम आपको बता दें कि रणबीर ने खुद एक चौंकानेवाला खुलासा किया है. Ranbir Kapoor की मानें तो उन्होंने अपने दोस्त को धोखा दिया है और उसी दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ संबंध भी बना चुके हैं.
फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की सक्सेस के बाद रणबीर कपूर अपने दोस्त रणवीर सिंह के साथ करण के शो ‘कॉफी विद करण’ के सेट पर पहुंचे. करण के शो में कोई हंगामा न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता, क्योंकि अक्सर करण अपने शो में आनेवाले मेहमानों से ऐसे सवाल पूछते ही हैं जो कोई न कोई विवाद पैदा कर देता है. इस शो की शूटिंग के दौरान करण जौहर ने रणबीर कपूर से ऐसा ही एक सवाल पूछ लिया जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग चौंक पड़े.

जब गलत ढंग से Zarine Khan और Isha Deol को छूने लगे फैंस, फिर जो हुआ दंग रह जाएंगे आप ?

शो में एक गेम के दौरान करण ने Ranbir Kapoor से पूछा कि क्या वो कभी अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सोए हैं. इस सवाल के जवाब में रणबीर ने हामी भरते हुए कबूल किया कि वो अपने दोस्त के साथ धोखा कर चुके हैं. रणबीर ने इस सवाल का जवाब तो हां में दे दिया लेकिन ना तो उन्होंने उस दोस्त का नाम बताया और ना ही उनकी गर्लफ्रेंड का, जिसके साथ रणबीर ने संबंध बनाया था.
बताया जाता है कि रणबीर ने कैटरीना के लिए ही दीपिका पादुकोण को धोखा दिया था और उनसे ब्रेकअप कर लिया था. बहरहाल अब रणबीर के इस नए बयान से आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर वो कौन सी लड़की है जिसके साथ संबंध बनाने के लिए रणबीर ने अपने ही दोस्त से धोखा किया है.

कंगना रनौत का फिर फूटा गुस्सा ‘सड़क 2’ का ट्रेलर देख कर, महेश भट्ट को लेकर कह दी ऐसी बात जिसे सुनकर आप भी हो जायेगे हैरान…..

Baba Ramdev से शादी करना चाहती थी Rakhi Sawant, नहीं छोड़ रही थी पीछा, रामदेव ने कहा बहुत बेशर्म हो…

जानिए क्या है रिया चक्रवर्ती के सपने, इस एक्ट्रेस के सपने सुनकर आप के भी उड़ जायेगे होश……

पति संग तस्वीरें शेयर कर पुराने दिनों को याद कर रही एक्ट्रेस भाग्यश्री, देखें

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story