एंटरटेनमेंट

पुराने प्यार को भुला नहीं पा रही इलियाना डिक्रूज, वीडियो शेयर कर बयां किया ब्रेकअप का दर्द

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
पुराने प्यार को भुला नहीं पा रही इलियाना डिक्रूज, वीडियो शेयर कर बयां किया ब्रेकअप का दर्द
x
एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह बालीवुड में एक शानदार अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। इलियाना के

पुराने प्यार को भुला नहीं पा रही इलियाना डिक्रूज, वीडियो शेयर कर बयां किया ब्रेकअप का दर्द

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह बालीवुड में एक शानदार अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। इलियाना के ब्रेकअप को लगभग एक हो चुका हैं। लेकिन इस ब्रेकअप से वह अभी उभर नहीं पाई हैं। हाल ही में ब्रेकअप को लेकर इलियाना ने एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वह अपना दर्द बयां कर रही हैं।

जब दोस्तों संग रात बिताने Karishma kapoor को पति ने किया था मजबूर, कुछ ऐसे प्रताड़ित होने पर लिया था तलाक

बताते चले कि इलियाना डिक्रूज आॅस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू निबोन को डेट कर रही थी। यह सिलसिला काफी दिनों तक चला। लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने ब्रेकअप का फैशला लिया। इलियाना ने साल 2019 में यह साफ कर दिया कि वह दोनों रिलेशनशिप में नहीं हैं। लेकिन इलियाना अभी भी ब्रेकअप से बाहर नहीं निकल पाई हैं। हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर कर ब्रेकअप को लेकर खुलकर बातें की हैं।

Naseeruddin shah के साथ बोल्ड सीन कर रोने लगी थी Vidya balan, विद्या के पापा ने कहा तुम्हे शर्म आनी…

वीडियो में इलियाना कहती है कि बहुत मुश्किल होता है टूटने पर एक बार खुद को समेटना। खासकर वह लोग जिनके बारे में यह सोचता उनके साथ पूरी जिंदगी बितानी हैं। लेकिन जब वहीं लोग आपसे दूर हो जाए तो क्या बीतती है यह तो वहीं जानता है जो इससे गुजरता हैं। इलियाना ने आगे पोस्ट में अपने बहुत सारे इमोशन व्यक्त किए हैं।

बगैर शादी के ही लाॅकडाउन में हनीमून मना रहे बालीवुड के यह सितारे!

बताते चले कि इलियाना बालीवुड में अक्षय कुमार के अलावा कई अन्य स्टारों के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इलियाना की अदाकारी की दुनिया दीवानी हैं। लाॅकडाउन के पहले द कपिल शर्मा शो में भी पहुंची थी। जहां शो के अन्य लोगों के साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आई थी।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

फिल्म की शूटिंग के समय ही प्रेग्नेंट हो गई थी बालीवुड की यह एक्ट्रेस, नम्बर 1 की तो नहीं हुई शादी

इंटीमेट सीन शूट में बिपाशा की कुछ ऐसे हो जाती है हालत, इंटरव्यू में किया खुलासा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story