एंटरटेनमेंट

Kareena Kapoor और Saif Ali Khan ने दी सबसे बड़ी ख़ुशी, खबर पढ़ी तो दंग रह जाएंगे आप...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
Kareena Kapoor और Saif Ali Khan ने दी सबसे बड़ी ख़ुशी, खबर पढ़ी तो दंग रह जाएंगे आप...
x
Kareena Kapoor और Saif Ali Khan ने दी सबसे बड़ी ख़ुशी, खबर पढ़ी तो दंग रह जाएंगे आप...मुंबई: दुनिया के सबसे मशहूर जोड़ी और एक्टर Saif Ali Khan और

Kareena Kapoor और Saif Ali Khan ने दी सबसे बड़ी ख़ुशी, खबर पढ़ी तो दंग रह जाएंगे आप...

मुंबई: दुनिया के सबसे मशहूर जोड़ी और एक्टर Saif Ali Khan और Kareena Kapoor अपने फैंस को सबसे बड़ी खुशखबरी देने जा रहे है. फैंस ये खबर पढ़कर चौक जायेंगे आपको बता दे की करीना कपूर प्रेग्नेंट है और फिर माँ बनाने वाली है. इसकी पुस्टि उन्होंने खुद की है.

सुशांत सिंह राजपूत केस: Aamir Khan को Riha Chakraborty ने किया था फोन और मैसेज, कॉल रिकॉर्ड्स से मचा हड़कंप

करीना और सैफ ने कहा, "हम खुशी के साथ इस बात की घोषणा कर रहे हैं कि हमारे घर बहुत जल्द एक और सदस्य जुड़ने वाला है। प्यार और समर्थन के लिए हमारे सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद।" करीना और सैफ की तरफ से यह बयान जारी होने के बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग के वक़्त ही प्रेग्नेंट हो गईं थी बॉलीवुड एक्ट्रेस, ये थी कुंवारी और…

आपको बता दे की करीना सैफ की दूसरी बीवी है पहली पत्नी अमृता सिंह से उनका तलाक़ हो गया था जिसके बाद 2012 में करीना ने सैफ से शादी कर ली थी. बॉलीवुड के नवाब सैफ के पहली बीवी से दो बच्चे भी है जो बेहद खूबसूरत है. सैफ की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में धूम भी मचा रही है.
View this post on Instagram

All I ever need… 🌎❤️ #FavouriteBoys #TakeMeBack

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना जो बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस है. सैफ और करीना का पहला बीटा तैमूर बहुत हु खूबसूरत है और खुद करीना ने कहा था मुझे गर्व है मेरा बेटा इतना सुन्दर है.

सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो क्यों हो रहा है वायरल !

वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सैफ अली खान की तस्वीर शेयर कर सैफ- "करीना को बधाई दी है। सोहा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, खुद को रोक नहीं सकी। मुबारक हो करीना कपूर खान। सुरक्षित रहो और स्वस्थ रहो। हमेशा की तरह चमकते रहो।" उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Kareena से Saif Ali Khan की शादी के बारे में सुन Amrita Singh ने किया था इस शख्स को फोन, Sara Ali खान ने किया खुलासा

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story