एंटरटेनमेंट

फिल्म की शूटिंग के वक़्त ही प्रेग्नेंट हो गईं थी बॉलीवुड एक्ट्रेस, ये थी कुंवारी और...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
फिल्म की शूटिंग के वक़्त ही प्रेग्नेंट हो गईं थी बॉलीवुड एक्ट्रेस, ये थी कुंवारी और...
x
फिल्म की शूटिंग के वक़्त ही प्रेग्नेंट हो गईं थी बॉलीवुड एक्ट्रेस, ये थी कुंवारी और...बॉलीवुड में कदम जमाना जितना आसान नहीं है उतना ही यहाँ

फिल्म की शूटिंग के वक़्त ही प्रेग्नेंट हो गईं थी बॉलीवुड एक्ट्रेस, ये थी कुंवारी और...

बॉलीवुड में कदम जमाना जितना आसान नहीं है उतना ही यहाँ पर लोगो के बीच मशहूर होना। बॉलीवुड की चकाचौंध सिर्फ दूर से अच्छी लगती है और पास में आते ही बॉलीवुड में अलग पेशकश होती है. आज हम आपको बताना चाहते है उन एक्ट्रेस के बारे में जो फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गईं थी और एक एक्ट्रेस कुवारी थी जो सूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई.

सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो क्यों हो रहा है वायरल !

अभिनेत्री श्रीदेवी

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती थीं। फिल्म जुदाई की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थीं। बता दें कि उस समय श्रीदेवी की शादी नहीं हुई थी और इस बीच बहुत ज्यादा हड़कंप भी मचा था.

जया बच्चन

जया बच्चन अपने जमाने की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रहीं हैं। जब जया बच्चन फिल्म शोले की शूटिंग कर रही थीं, उस समय वह प्रेगनेंट हो गई थीं। इस फिल्म के एक सीन में जया बच्चन का बेबी बंप साफ नजर आता है.

जूही चावला

जूही चावला ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। जूही चावला की फिल्म आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जूही चावला प्रेग्नेंट हो गई थीं।

ऐश्वर्या रॉय

फिल्म हीरोइन की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय प्रेगनेंट हो गई थी, जिस वजह से उन्होंने फिल्म की शूटिंग बीच में रोक दी। बता दें कि इस फिल्म के कुछ सीन ऐश्वर्या के साथ सूट हो चुके थे। ऐश्वर्या के फिल्म को बीच में छोड़ने से काफी नुकसान भी हुआ था। ऐश्वर्या की जगह इस फिल्म में करीना कपूर को ले लिया गया.

Kangana Ranaut ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के खिलाफ ऐसी बात कही है जिसे पढ़कर आप भी हो जायेगे हैरान……

संजय दत्त को हुआ लंग का कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका रवाना, दोपहर में फिल्मों से ब्रेक लेने कही थी बात

मुस्लिम लड़की के प्यार में पागल थे Sunil Shetty, पूरी दुनिया से लड़कर कर डाला था ये कांड…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook,
Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story