सुशांत सिंह राजपूत केस: Aamir Khan को Riha Chakraborty ने किया था फोन और मैसेज, कॉल रिकॉर्ड्स से मचा हड़कंप

सुशांत सिंह राजपूत केस: Aamir Khan को Riha Chakraborty ने किया था फोन और मैसेज, कॉल रिकॉर्ड्स से मचा हड़कंप

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत केस: Aamir Khan को Riha Chakraborty ने किया था फोन और मैसेज, कॉल रिकॉर्ड्स से मचा हड़कंप

सुशांत सिंह राजपूत केस की ED और CBI दोनों ही काफी गंभीरता से जांच कर रही है। मंगलवार को ईडी ने पूछताछ के दौरान Riha Chakraborty और उनके परिवार के फोन जब्त कर लिए गए हैं। ईडी रिया के फोन से उनकी कॉल्स रिकॉर्ड का पता लगा रही है कि रिया ने किस किस को फोन किया है.कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि रिया सुपरस्टार Aamir Khan , श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, राणा दग्गुबाती, सनी सिंह और स्वर्गीय सरोज खान जैसी कई हस्तियों के संपर्क में थीं।

फिल्म की शूटिंग के वक़्त ही प्रेग्नेंट हो गईं थी बॉलीवुड एक्ट्रेस, ये थी कुंवारी और…

सूत्रों  की मिली जानकारी के मुताबिक रिया ने ने आमिर खान को एक बार फोन किया था  जिसके बाद आमिर खान ने उन्हें तीन टेस्ट मैसेज भेजें थे। उन मैंसेज में क्या था ये तो ईडी ही बता पाएगी।आपको बता दें सुशांत केस में शुरुआत से ही तीनों खान (सलमान, शाहरुख और आमिर) ने चुप्पी साध रखी है लेकिन अब अचानक आमिर खान का नाम आने से सनसनी मच गई है।

कॉल रिकॉर्ड से पता चलता है कि रिया ने अभिनेता रकुल प्रीत सिंह को 30 कॉल की थी, जबकि उन्हें उनकी ओर से 14 बार कॉल प्राप्त हुई।दोनों के बीच दो एसएमएस का आदान-प्रदान भी हुआ। सीडीआर ने यह भी खुलासा किया कि रिया ने आशिकी 2 फेम स्टार आदित्य रॉय कपूर को 16 बार फोन किया, जबकि कपूर ने उन्हें सात कॉल किए। इसी तरह रिया ने तीन बार श्रद्धा कपूर को फोन किया, जबकि श्रद्धा ने रिया को दो बार फोन किया। 

सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो क्यों हो रहा है वायरल !

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने राजपूत की गर्लफ्रेंड बताई जा रही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस द्वारा दर्ज कथित आपराधिक साजिश और खुदकुशी के लिये उकसाने के मामले की जांच गुरूवार को अपने हाथों में ले ली थी। 

Kareena से Saif Ali Khan की शादी के बारे में सुन Amrita Singh ने किया था इस शख्स को फोन, Sara Ali खान ने किया खुलासा

Kangana Ranaut ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के खिलाफ ऐसी बात कही है जिसे पढ़कर आप भी हो जायेगे हैरान……

संजय दत्त को हुआ लंग का कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका रवाना, दोपहर में फिल्मों से ब्रेक लेने कही थी बात

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

 

Facebook Comments