SANJAY DATT को लेकर सबसे बड़ी खबर, फैंस जरूर पढ़िए...

संजय दत्त को हुआ लंग का कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका रवाना, दोपहर में फिल्मों से ब्रेक लेने कही थी बात

एंटरटेनमेंट

संजय दत्त को हुआ लंग का कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका रवाना, दोपहर में फिल्मों से ब्रेक लेने कही थी बात

बालीवुड सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लंग के 3थर्ड स्टेज का कैंसर हो गया हैं। जिसके इलाज के लिए वह अमेरिका रवाना हो गए हैं। संजय दत्त को सांस में तकलीफ के कारण बीते 8 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां सभी प्रकार की जांच होने के बाद 10 अगस्त को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। आज जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद दोपहर में संजय दत्त ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह स्वास्थ्य कारणों के चलते थोड़े समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं। आप लोग अफवाहों पर ध्यान न दें। मैं जल्द स्वस्थ्य होकर लौटूगा।

Shilpa Shetty ने कहा 17 साल की थी तब बॉलीवुड में आ गई थी, डायरेक्टर मेरे पीछे…

29 जुलाई को मनाया 61वां बथर्ड

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने बीते 29 जुलाई को अपना 61वां बथर्ड सेलीब्रेट किया हैं। संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं। संजय ने तीसरी शादी साल 2008 में मान्यता से की थी। इस शादी से संजय दत्त के जुड़वा बच्चे हुए। जिनका नाम शाहजान और इकारा है। संजय दत्त अभिनेता सुनील दत्त एवं अभिनेत्री नरगिस के इकलौते बेटे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

दोपहर में जल्द वापस आने कही बात

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने सोशल मीडिया में एक पोस्टर शेयर कर जल्द वापस आने की बात कही थी। संजय दत्त ने कहा था कि वह स्वास्थ्य कारणों के चलते फिलहाल फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं। इस दौरान वह अपने परिवार एवं फैमिली मेम्बर के साथ हैं। आप लोग बेकार में चिंता न करें। न ही किसी प्रकार की अटकलें लगाएं। मैं आपके प्यार एवं दुआओं से जल्द वापस आउंगा।

मुस्लिम लड़की के प्यार में पागल थे Sunil Shetty, पूरी दुनिया से लड़कर कर डाला था ये कांड…

इसी माह सड़क2 होगी रिलीज

संजय दत्त की फिल्म सड़क2 इसी माह की 28 तारीख को रिलीज होनी हैं। फिल्म का टीजर अभी नहीं रिलीज किया गया है। खबरों की माने तो टीजर बीते दिनों रिलीज किया जाना था। लेकिन संजू बाबा के स्वास्थ्य कारणों के चलते इसे टाल दिया गया था। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा आलिया भट्ट, पूजा भट्ट एवं आदित्य राॅय कपूर प्रमुख रोल में दिखेंगे। फिल्म को निर्देशित महेश भट्ट ने किया है।

फैंस ने सलमाती की मांगी दुआ

बताते चले कि संजू बाबा के दुनियाभर में एक अच्छी फैंस फालोइंग हैं। संजू बाबा के फेफड़ों में कैंसर होने की जानकारी जैसे ही उनके फैंस को लगी सभी उनके सलामती की दुआ मांगी है। फैंस के साथ ही संजू बाबा के साथी कलाकार, सेलेब्स सहित तमाम लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की बात कही हैं।

बोल्ड फोटोशूट को लेकर विवादों से घिर चुकी है कविता, मिल चुका है विदेशी एक्ट्रेस का टैग

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments