मुस्लिम लड़की के प्यार में पागल थे Sunil Shetty, पूरी दुनिया से लड़कर कर डाला थे ये कांड...

मुस्लिम लड़की के प्यार में पागल थे Sunil Shetty, पूरी दुनिया से लड़कर कर डाला था ये कांड…

एंटरटेनमेंट

Sunil Shetty अपने किरदार से सबको दीवाना बनाते है. भारतीय फ़िल्मों के एक अभिनेता, निर्माता और व्यापारी हैं, जो खास कर बॉलीवुड फिल्मों में सक्रिय रहते हैं। इन्हें इस काम को करते हुए 25 साल से भी ज्यादा हो चुका है और अब तक ये 110 फिल्मों से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। सुनील सेट्टी ने पूरी दुनिया से लड़कर मुस्लिम लड़की से प्यार किया था. 

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद संजय दत्त ने जारी किया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा..

इन्होंने सबसे ज्यादा काम मारधाड़ और हँसाने वाले फिल्मों में किया है। इन्होंने हिन्दी के साथ-साथ मलयालम, तमिल और अंग्रेजी भाषा के फिल्मों में भी काम किया है। फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए इनका 5 बार नामांकन हो चुका है और एक बार जीत भी चुके हैं।

Sunil Shetty भारत के अर्नोल्ड के रूप में जाने जाते है. बहुत ही कम लोग जानते हैं कि साउथ इंडिया से ताल्लुक रखने वाले सुनील शेट्टी ने जिस लड़की से शादी की वह गुजरात के एक मुस्लिम परिवार से संबंध रखती है। हम बात कर रहें हैं सुनील शेट्टी की पत्नी माना की जिनका असली नाम माना कादरी है।

वेब सिरीज में काम दिलाने का झासा देकर माॅडल से कराया एडल्ट शूट, पोर्न साइड में किया अपलोड

जी हां सुनील शेट्टी ने एक मुस्लिम लड़की से शादी की है। माना और सुनील शेट्टी के प्यार की कहानी एक पेस्ट्री शॉप से शुरू हुई थी इस शॉप पर माना को पहली बार सुनील ने देखा था और फिर उनसे मिलने की पूरी-पूरी कोशिश करते रहे।

सुनील को जिस लड़की से प्यार हुआ था उसे अपना जीवनसाथी बनाने के लिए वह पूरी दुनिया से लड़ लिए थे। और उन दिनों तो दूसरे धर्म में शादी करना कोई मामूली बात नहीं थी ।

Sunil Shetty ने अपने प्यार को पाने के लिए पूरी दुनिया से लड़ लिए और अपने प्यार को हासिल करके दम लिया। जिसके बाद वह दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे थे। आज ये कपल बॉलीवुड में एक सफल कपल के रूप में जाने जाते हैं। खास बात यह है कि इस कपल के बीच आज तक भी कोई लड़ाई झगड़ा देखने को नहीं मिला है। क्योंकि दोनों ही एक-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं।

इनके बीच आज भी बिल्कुल वैसा ही प्यार देखने को मिलता है जैसा कि पहले था। Sunil Shetty और माना शेट्टी के दो बच्चे हैं। जिसमें एक लड़की है, तो वहीं एक लड़का है।

Jacqueline Fernandez फिल्मों में आने से पहले करती थीं ये काम, जाने कैसे मिला बॉलीवुड में डेब्यू करने का चांस

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

Facebook Comments