एंटरटेनमेंट

सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो क्यों हो रहा है वायरल !

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो क्यों हो रहा है वायरल !
x
सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो क्यों हो रहा है वायरल !अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बुधवार को दिवंगत

सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो क्यों हो रहा है वायरल !

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बुधवार को दिवंगत अभिनेता का अपनी चार बहनों, नीतू, मीतू, प्रियंका और श्वेता के बारे में बात करते हुए एक वीडियो साझा किया।

सोशल मीडिया पोस्ट पर भड़की हिंसा में 3 लोगों की मौत, 110 लोग गिरफ्तार

वायरल वीडियो 2017 की है, जब सुशांत ने मणिपुर में सेना के अधिकारियों के साथ बातचीत की और उनके लिए चपातियां बनाईं। वह उनके साथ भी बैठा और उसने अपनी बहनों के बारे में कहानियाँ साझा कीं।

हिंसा के बाद थाने में आगज़नी गृह मंत्री ने लोगों से शान्ति की अपील

जब एक सेना अधिकारी ने अपने परिवार के बारे में पूछताछ की, तो छछोर अभिनेता ने साझा किया, “मेरी चार बहनें हैं। वे सभी अध्ययनशील हैं। आज जो कुछ भी मैं जानता हूं, वह क्रिकेट खेलना, बाइक चलाना, कार चलाना या पढ़ाई करना, मैंने अपनी बहनों से सीखा है।
और, मैं यह सिर्फ इसके लिए नहीं कह रहा हूं। "
उन्होंने कहा, "मेरी बड़ी बहन नीतू की वजह से भौतिकी में मेरा प्यार है। दूसरी बहन मीतू, वह पेशेवर रूप से क्रिकेट खेलती थी। उसने मुझे सिखाया कि कैसे बाइक चलाना है, कैसे गाड़ी चलाना है और क्रिकेट कैसे खेलना है। ”
सुशांत ने यह भी बताया कि कैसे उनकी बहनें, प्रियंका, एक वकील, और एक फैशन डिजाइनर, श्वेता, गपशप दोस्त हैं। ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story