एंटरटेनमेंट

शादी के वर्षो बाद शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासाः बताई रात में सलमान के घर आने की वजह

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
शादी के वर्षो बाद शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासाः बताई रात में सलमान के घर आने की वजह
x
बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया में एक अच्छी फैंस फालोइंग हैं।

शादी के वर्षो बाद शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासाः बताई रात में सलमान के घर आने की वजह

बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया में एक अच्छी फैंस फालोइंग हैं। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर वह अपने फैमिली संग समय बिता रही हैं। बीते दिनों शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपनी सासू मां का बर्थडे फिल्मों गीतों पर डांस करके सेलीब्रेट किया था। इस दौरान वह सास को भी डांस कराती नजर आई। इन सबके अलावा भी शिल्पा सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में शिल्पा का शादी के वर्षो बाद दिया गया एक बयान मीडिया की सुर्खियां बना हुआ हैं। शिल्पा ने सलमान को लेकर एक खुलासा किया है। तो क्या उन्होंने सलमान को लेकर बयान दिया है चलिए जानते हैं।

Malaika Arora ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस हुए गुस्सा, कहा- इससे अच्छा तो बिकिनी ही पहन लेतीं

रात में घर आते थे सलमान

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि सलमान खान अक्सर उनके घर रात में आया करते थे। वह पापा संग जमकर बातें करते थे। सलमान हमारे घर के फैमिली मेम्बर की तरह थी। उनका जब जी करता तब वह किसी बताए बिना मेरे घर पहुंच जाते थे। उनकी मेरे पाप से खूब जमती थी। दोनों एक साथ बैठकर जमकर गप्पे लड़ाते और फिर एकसाथ डिं्रक्स करते थे। शिल्पा कहती है कि सलमान का और हमारा रिश्ता घर जैसे था। सलमान की जब इच्छा होती तो घर जाते नहीं तो वह वहीं सो जाते थे।

शादी के वर्षो बाद शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासाः बताई रात में सलमान के घर आने की वजह

SANJAY DUTT की तबियत ख़राब, साँस लेने में तकलीफ, अस्पताल में भर्ती

पापा को याद खूब रोए

शिल्पा बताती है कि सलमान और मेरे पापा एक अच्छे दोस्त थे। सलमान और मेरे पाप की खूब बनती थी। ये दोनों घंटे गप्पे लड़ाते थे। लेकिन जब मेरे पापा का निधन हुआ। सलमान मेरे घर पहुंचे। जहां वह पापा संग बैठकर गप्पे लड़ाते थे उस टेबिल पर लेटकर वह जमकर रोए। कई बार शांत कराने के बाद वह शांत हुए थे। आपको बताते चले कि एक समय सलमान एवं शिल्पा की लव लाइफ की भी खबरें सामने आई थीं। दोनों ज्यादातर एकसाथ ही देखे जाते थे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों की मुलाकात फिल्म में एक शूटिंग के दौरान हुई थी। तभी से दोनों ज्यादातर एकसाथ देखे जाने लगे। लेकिन इन दोनों ने लव एवं अफेयर जैसी खबरों को लेकर हमेशा चुप्पी ही साधे रहे।

Disha Patani के हॉट फोटो देख कहेंगे Ufff, फैंस ने कह डाली ये बात…

अक्षय संग सबसे ज्यादा रही सुर्खियों में

बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार संग सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही। इन अफेयर की खबरें एक समय मीडिया की सुर्खियां हुआ करती थी। माना तो यहां तक जा रहा था कि यह दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन फिर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। अक्षय ने ट्वींकल खन्ना से शादी कर ली। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी काफी दुखी हुई थी और उन्हें अक्षय को लेकर कई तरह के आरोप लगाए। एक शो के दौरान शिल्पा ने तो यहां तक कह दिया था कि अक्षय ने उनका इस्तेमाल किया है।

Gandii Baat वेब सिरीज में एक्ट्रेस का बोल्ड सीन देख घरवाले हो गए थे हैरान, दी थी यह सजा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook,
Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story