एंटरटेनमेंट

Malaika Arora ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस हुए गुस्सा, कहा- इससे अच्छा तो बिकिनी ही पहन लेतीं

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
Malaika Arora ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस हुए गुस्सा, कहा- इससे अच्छा तो बिकिनी ही पहन लेतीं
x
Malaika Arora ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस हुए गुस्सा, कहा- इससे अच्छा तो बिकिनी ही पहन लेतींनई दिल्ली. बॉलीवुड (Bollywood) की हॉट एंड बोल्ड

Malaika Arora ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस हुए गुस्सा, कहा- इससे अच्छा तो बिकिनी ही पहन लेतीं

नई दिल्ली. बॉलीवुड (Bollywood) की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक मलाइका अरोड़ा (malaika arora ) अपने बेस्ट फिगर के लिए हमेशा चर्चा में रहती है। बॉलीवुड की कई ब्लॉक बस्टर फिल्म्स में अपने आइटम सॉन्ग से जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री अक्सर बहुत सी फिल्मों में कैमियो रोल्स भी करती रहती हैं। लॉकडाउन (Lockdown) के चलते आजकल मलाइका घर पर ही अपनी सेहत पर ध्यान दे रही हैं, लेकिन इस बीच वे लोगों की नजर में फिर आ गई और चर्चा का विषय बन गई। इस बार उन्हें अपनी ड्रेस को लेकर आलोचना झेलनी पड़ी। फैंस ने उन्हें ब्लैक कटआउट ड्रेस को लेकर कमेंट किया है।

फिल्मों के लिए पूरे कपड़े उतार चुकी हैं Sunny Leone फिर मचा था…

एेसी थी मलाइका की ड्रेस यह शिमरी ड्रेस बॉडीकॉन डिजाइन की थी, जिसमें राउंड नेकलाइन डिजाइन और फुल स्वील्स थीं। इसका यूनीक पॉइंट इसका वेस्ट पर दिया गया कटआउट डिजाइन और उसके नीचे का ऐसिमेट्रिकल पैटर्न था। ड्रेस पर अपर वेस्ट पोर्शन पर स्टार शेप कट देते हुए उस पर नेट मटीरियल यूज किया गया था, जो टीजिंग इफेक्ट क्रिएट कर रहा था। कटआउट डिजाइन के ठीक नीचे स्मॉल रफल टूल ऐड किया गया था। यह प्लीट्स पैटर्न में स्टिच्ड था और मलाइका के थाई पोर्शन को मुश्किल से आधा फुट कवर कर रहा था। वहीं स्कर्ट के दूसरे साइड में कपड़े की लेंथ काफ पोर्शन तक रखी गई थी।

अक्षय कुमार को देश ने बताया नंबर वन हीरो, जानिए किन नम्बरो पर रही खान तिकड़ी

लोगों ने किए ये कमेंट ड्रेस के इस बोल्ड डिजाइन को देख लोगों को बर्दाश्त नहीं हुआ और मलाइका पर उल्टा सीधा कमेंट कर दिया। किसी ने लिखा था, ‘ये कैसे कपड़े हैं?’, तो किसी ने ‘इससे अच्छा बिकीनी पहन लेती’ लिख डाला। किसी ने कमेंट कर डाला कि, ‘इतने पैसे कमाने का क्या फायदा? जब ऐसे कपड़े पहनने पड़े।’ कुछ यूजर्स ने मलाइका पर ‘बढ़ती उम्र में अटेंशन पाने के लिए ऐसे कपड़े पहनने’ जैसे कई कमेंट से मलाइका की ड्रेस को ट्रोल किया है।
बता दें कि अपनी स्टाइल को लेकर मलाइका अरोड़ा हमेशा चर्चा में बनी रहती है। वे अक्सर अपनी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी फिटनेस के लोग दीवाने हैं।

Shahrukh Khan ने राम मंदिर निर्माण में 5 करोड़ रुपए दान किए हैं ?

EKTA KAPOOR ने फिर किया ऐसा काम की आप सोचने में होंगे मजबूर…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story