एंटरटेनमेंट

EKTA KAPOOR ने फिर किया ऐसा काम की आप सोचने में होंगे मजबूर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
EKTA KAPOOR ने फिर किया ऐसा काम की आप सोचने में होंगे मजबूर...
x
EKTA KAPOOR ने फिर किया ऐसा काम की आप सोचने में होंगे मजबूर...एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी।

EKTA KAPOOR ने फिर किया ऐसा काम की आप सोचने में होंगे मजबूर...

एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। सुशांत के गुजर जाने के बाद अब लोगों की डिमांड पर EKTA KAPOOR ने सुशांत का सबसे पहला सीन शेयर किया है।

Emraan Hashmi के साथ किसिंग सीन कर के परेशान हो गई थी Nargis Fakhri..

एकता कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सुशांत का डेब्यू का सीन शेयर किया है। इसके साथ जानकारी देते हुए एकता लिखती हैं, 'कई लोग मुझसे सुशांत के पहले सीन के बारे में पूछ रहे थे।
इस शो के बाद एक्टर पॉपुलर सीरियल पवित्र रिश्ता में मानव का किरदार निभाते नजर आए थे। 2 जून को शो ने 11 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर एकता ने बताया था कि जीटीवी चैनल की क्रिएटिव टीम किसी पॉपुलर चेहरे को मानव का किरदार देना चाहती थी
सुशांत की मौत के बाद से ही कई फिल्ममेकर्स पर उन्हें काम ना देने का आरोप लगाया गया था जिनमें एकता भी शामिल थे। हालांकि बाद में सबूत ना मिलने पर मुकदमा खारिज कर दिया गया था।

TV एक्टर्स Shweta Tiwari की बेटी है इतनी हॉट की आप देखकर रह जाएंगे दंग

पॉपुलर चेहरे को मानव का किरदार देना चाहती थी मगर एकता कपूर ने खुद सुशांत के नाम की सलाह दी थी। एकता का मानना था कि उनकी मुस्कान लाखों लोगों का दिल जीत लेगी और आखिरकार ऐसा ही हुआ।

बेहद खूबसूरत है दिल बेचारा मूवी की यह एक्ट्रेस, देखिए दिलकश तस्वीरें

गंदी बात वेब सिरीज की एक्ट्रेस हो गई थी इस खतरनाक बीमारी का शिकार, फिर ऐसे जीती जंग

Shahrukh Khan की आ रही ऐसी फिल्म जो कभी किसी ने सोची भी न होगी…

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story