एंटरटेनमेंट

SANJAY DUTT की तबियत ख़राब, साँस लेने में तकलीफ, अस्पताल में भर्ती

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
SANJAY DUTT की तबियत ख़राब, साँस लेने में तकलीफ, अस्पताल में भर्ती
x
SANJAY DUTT की तबियत ख़राब, साँस लेने में तकलीफ, अस्पताल में भर्ती बॉलीवुड के लिए साल 2020 बहुत ही बुरा जा रहा है। इस साल कई दिग्गज

SANJAY DUTT की तबियत ख़राब, साँस लेने में तकलीफ, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के लिए साल 2020 बहुत ही बुरा जा रहा है। इस साल कई दिग्गज एक्टर्स का निधन हुआ, तो कई गंभीर रूप से बीमार पड़े। शनिवार को बॉलीवुड एक्टर SANJAY DUTT की भी तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। साथ ही फैन्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Malaika Arora ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस हुए गुस्सा, कहा- इससे अच्छा तो बिकिनी ही पहन लेतीं

RT-PCR के लिए लिया गया स्वैब सैंपल जानकारी के मुताबिक, उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट (Rapid Antigen Test) किया गया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. मैं अभी डॉक्टरों की निगरानी में हूं और मेरी Covid-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लीलावती अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों की मदद से मैं एक या दो दिन में घर वापस आजाऊंगा. आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद."

क्यों वायरल हो रहा BINOD,जानिए यहाँ

दुबई में है परिवार आपको बता दें कि संजय दत्त का परिवार इस समय उनके साथ नहीं है। लॉकडाउन से पहले मान्यता दत्त अपने दोनों बच्चों को लेकर दुबई गई थीं। इसी बीच कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन लागू हो गया। जिस वजह से वो अभी तक दुबई में ही हैं। संजय दत्त ने लॉकडाउन में अपनी फैमली को मिस किया, साथ ही इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी लिखी थीं.

अक्षय कुमार को देश ने बताया नंबर वन हीरो, जानिए किन नम्बरो पर रही खान तिकड़ी

फिल्मों के लिए पूरे कपड़े उतार चुकी हैं Sunny Leone फिर मचा था…

Shahrukh Khan ने राम मंदिर निर्माण में 5 करोड़ रुपए दान किए हैं ?

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story