एंटरटेनमेंट

Disha Patani के हॉट फोटो देख कहेंगे Ufff, फैंस ने कह डाली ये बात...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
Disha Patani के हॉट फोटो देख कहेंगे Ufff, फैंस ने कह डाली ये बात...
x
Disha Patani के हॉट फोटो देख कहेंगे Ufff, फैंस ने कह डाली ये बात...Disha Patani Hot Photos:बी टाउन की मशहूर हॉट एक्ट्रेस दिशा

Disha Patani के हॉट फोटो देख कहेंगे Ufff, फैंस ने कह डाली ये बात...

Disha Patani Hot Photos:बी टाउन की मशहूर हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने बोल्डनेस से इन दिनों इंटरनेट पर कहर बरपा रही है. सेक्सी ड्रेस के साथ उनकी कमाल की फिगर की भी सभी काफी तारीफ कर रहे हैं. आप भी दिशा के इस सेक्सी लुक को देख लेंगे तो अपनी नजरें उनसे हटा नहीं पाएंगे. सभी दिशा की इस जबरदस्त हॉटनेस को देख अपनी आंखे सेंक रहे हैं.

SANJAY DUTT की तबियत ख़राब, साँस लेने में तकलीफ, अस्पताल में भर्ती

एक्ट्रेस दिशा पटानी हाल ही में फिल्म मलंग में नजर आई थी. इन दिनों वह राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह हमेशा ही अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहती है. सोशल मीडिया पर अक्सर उनका सेक्सी लुक वायरल होता रहता है. देखिए उनकी हॉट बोल्ड फोटो-वीडियो गैलेरी.
वैसे तो इंस्टाग्राम पर दिशा का बेहद हॉट सेक्सी बिकनी लुक देखने को मिलता है. वह अपने फोटोज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है. हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की है जिसमें उनके लेटेस्ट लुक की काफी तारीफ की जा रही है.

Malaika Arora ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस हुए गुस्सा, कहा- इससे अच्छा तो बिकिनी ही पहन लेतीं

फैंस दिशा को काफी पसंद करते हैं और सभी सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं. दिशा के सेक्सी फोटो वीडियो के साथ ही दर्शक उनकी फिल्मों को भी काफी पसंद करते हैं. फिलहाल दिशा मलंग के बाद राधे में सलमान खान के साथ दिखाई देगी.
दिशा पटानी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है. दिशा और एक्टर टाइगर श्राफ के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया पर खूब देखने पढ़ने को मिलती है. टाइगर और दिशा को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट भी किया जाता है. वैसे फैंस भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं.

फिल्मों के लिए पूरे कपड़े उतार चुकी हैं Sunny Leone फिर मचा था…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story