Arjun और Malaika की Love Story मे Salman Khan क्यों बने Villain, पढ़ कर रह जाएंगे दंग

Arjun और Malaika की Love Story मे Salman Khan क्यों बने Villain, पढ़ कर रह जाएंगे दंग

एंटरटेनमेंट

Arjun और Malaika की Love Story मे Salman Khan क्यों बने Villain, पढ़ कर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड में अपनी दमदार डांसिंग के लिए जानी जाने वाली Malaika Arora आज किसी की पहचान में दिलचस्पी नहीं रखती हैं। मलाइका ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में की हैं और उन्होंने कई आइटम नंबर भी किए हैं। ये तो आप जानते ही होंगे कि मलाइका सलमान खान की भाभी रही हैं लेकिन अब मलाइका का तलाक हो चुका है। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान से शादी की लेकिन अब वह उनसे अलग हो गई हैं। जानिए Salman Khan उनके लाइफ में कैसे बने Villain.

जब AKSHAY KUMAR- Twinkle Khanna ने सरेआम की थी ये अश्लील हरकत, जाना पड़ा जेल, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

आपको यह भी बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक के बाद 15 करोड़ रुपये वसूले। जी हां, अरबाज और मलाइका का मई 2017 में तलाक हो गया। दोनों ने साल 1997 में शादी की थी और उनका एक बेटा अरहान खान भी है जो फिलहाल अपनी मां के साथ रहता है। उस समय, यह बताया गया था कि मलाइका को लंबे समय तक अरबाज़ के असफल करियर से परेशानी थी और मलाइका को कई सालों तक सलमान के टुकड़ों पर रहना पड़ा था।

से, यह भी पता चला था कि मलाइका ने हमेशा महसूस किया था कि वह अरबाज के परिवार में एक अजनबी मानी जाती हैं, यहां तक ​​कि मलाइका ने भी जिक्र किया था कि सलमान खान को ड्रेस सेंस दिया गया था, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर परेशानी थी। इन सभी चीजों के लिए अरबाज और मलाइका कई सालों तक संघर्ष में बने रहे।

ऐसी भी खबरें थीं कि अरबाज बाजी मार रहे थे, जिसके कारण मलाइका परेशान थीं और इसीलिए वह जल्द से जल्द अलग होना चाहती थीं। अलग होने के बाद, मलाइका ने उनके और बेटे के खर्च के लिए 15 करोड़ रुपये लिए। जी हां, मलाइका को भी अपने तलाक के बाद ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। फिलहाल मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया है और दोनों को कई बार रोमांटिक होते देखा गया है।

कंगना रनौत को डराने के लिए घर के बाहर किसी ने चलाई गोली, एक्ट्रेस की बढ़ाई गई सिक्योरिटी

सलमान खान से अर्जुन का रिश्ता काफी पुराना है आइये एक नजर अर्जुन और सलमान के रिश्तो पर भी डालते है कि कैसे सलमान ने अर्जुन को स्टार बनाया और कैसे शुरू हो गई दोनों के बीच तकरार। फिल्मों में आने से पहले अर्जुन कपूर का वजन 140 किलो था। कहा जाता है कि सलमान खान ने अर्जुन को बॉलीवुड में आने के लिए प्रेरित किया था।

यहां तक कि सलमान की वजह से ही अर्जुन ने अपना वजन कम किया। अर्जुन कपूर ने सलमान की बहन अर्पिता को दो साल तक डेट किया। दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत एक दशक पहले हुई थी और दोनों का रिलेशनशिप 2 साल तक चला था। साल 2014 में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा था कि अर्पिता के साथ वो अपने जीवन में सबसे पहली बार किसी रिलेशनशिप में थे। अर्पिता उनका पहला और सच्चा प्यार थीं।

सलमान इस रिस्ते की कद्र भी करते थे। लेकिन अर्जुन कपूर और मलाइका की नजदीकियों ने सलनाम और अर्जुन के बीच दरार पैदा कर दी। 

बता दें कि सलमान खान के साथ अर्जुन के संबंध ज्यादा अच्छे नहीं रहे हैं। दरअसल सलमान अपने भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते टूटने का जिम्मेदार अर्जुन कपूर को ही मानते हैं। अरबाज काफी लंबे समय तक मलाइका के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। मगर जैसे-जैसे अर्जुन और मलाइका के रिश्तों की चर्चाएं बढ़ती गईं वैसे-वैसे मलाइका और अरबाज के रिश्ते की डोर कमजोर होती गई। सलमान को ऐसा लगता है कि अर्जुन की वजह से ही मलाइका और अरबाज अलग हुए हैं।

Anil Kapoor के साथ कभी फिल्म न करने की शपथ ली थी Madhuri Dixit ने, वजह कर देगी दंग..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

Facebook Comments