एंटरटेनमेंट

Anil Kapoor के साथ कभी फिल्म न करने की शपथ ली थी Madhuri Dixit ने, वजह कर देगी दंग..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
Anil Kapoor के साथ कभी फिल्म न करने की शपथ ली थी Madhuri Dixit ने, वजह कर देगी दंग..
x
Anil Kapoor के साथ कभी फिल्म न करने की शपथ ली थी Madhuri Dixit ने, वजह कर देगी दंग..MUMBAI: Anil Kapoor और Madhuri Dixit की जोड़ी ने कई जगह

Anil Kapoor के साथ कभी फिल्म न करने की शपथ ली थी Madhuri Dixit ने, वजह कर देगी दंग..

MUMBAI: Anil Kapoor और Madhuri Dixit की जोड़ी ने कई जगह धमाल मचाया। आपको बता दे की 90 के दशक में हिट जोड़ी के नाम से मशहूर अनिल और माधुरी की जिंदगी स्ट्रगल से भरी रही. माधुरी के साथ कई हिट फिल्म देने के बाद अनिल भी ये सोच के दंग रह गए कि हमारे बारे में अफवाह कैसे उड़ रही है.
'तेजाब', 'राम लखन', 'बेटा' जैसी फिल्में करने के बरसों बाद दोनों एक बार फिर पिछले साल फिल्म 'टोटल धमाल' में साथ नजर आए और इस बार भी यह जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई। माधुरी और अनिल ने बॉक्स ऑफिस में इतने पैसे कमाए की डायरेक्टर भी उस जोड़ी को देख हैरान रह गया.

सौतेली मां के भाई के साथ शादी करना चाहती है एक्ट्रेस Sara Ali Khan, डेटिंग को लेकर यह स्टार है उनकी पहली पसंद

कहते है की जब आप मशहूर हो जाओ तो दुश्मन भी अपने आप तैयार हो जाते है. ऐसा ही कुछ अनिल और माधुरी के साथ हुआ किसी ने मीडिया से अफवाह फैला दी की ये दोस्त से बढ़कर है इनका प्यार बढ़ रहा है जिसके बाद से माधुरी फिल्म करने से किनारा काटने लगी.
जानकारों की माने तो फिल्म सेट में माधुरी और अनिल काफी टाइम भी साथ में बिताते थे जिसके बाद अफवाह फैलना तो लाजमी है. हलाकि इस चीज़ का अनिल और माधुरी ने खंडन भी किया की हम सिर्फ दोस्त है और कुछ नहीं।

बिना मास्क के दिखा फोटोग्राफर तो आगबबूला हो गई एक्ट्रेस Shilpa Shetty, फिर कुछ यूं लगाई क्लास

रिपोर्ट्स की मानें तो एक दिन अनिल कपूर की पत्नी सुनीता बच्चों को लेकर फिल्म के सेट पर पहुंच गईं। माधुरी दूर से खड़ी होकर अनिल को अपनी फैमिली से बातें करते देख रहीं थीं। कहते हैं कि तभी उन्होंने फैसला ले लिया कि वह अनिल कपूर के साथ अब काम नहीं करेंगी ताकि उनके बीच एक डिस्टेंस बना रहे।

Tiktok अब हो सकता इस देश से BAN… जानिए क्यों

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story