कंगना रनौत को डराने के लिए घर के बाहर किसी ने चलाई गोली, एक्ट्रेस की बढ़ाई गई सिक्योरिटी

कंगना रनौत को डराने के लिए घर के बाहर किसी ने चलाई गोली, एक्ट्रेस की बढ़ाई गई सिक्योरिटी

एंटरटेनमेंट

कंगना रनौत को डराने के लिए घर के बाहर किसी ने चलाई गोली, एक्ट्रेस की बढ़ाई गई सिक्योरिटी

कंगना रनौत की मानें तो उन्हें डराने के लिए उनके घर के पास गोलियां चलाई गई हैं। इंटरटेनमेंट टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत के मनाली घर के पास शुक्रवार रात साढ़े 11 बजे दो गोलियां चलीं। ये गोलियां किसने चलाईं फिलहाल इसकी जांच की जा रही है।

सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है

लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से कंगना रनौत के घर की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। वहीं कंगना रनौत का कहना है कि ये सब उन्हें डराने धमकाने के लिए किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने सीधा सीधा मुख्यमंत्री के बेटे का नाम लिया है। ये उनके लिए एक तरह की चेतावनी थी कि देखो सोच समझकर बातें करो। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और कंगना के घर की तरफ आने जाने वालों पर भी नज़र रखी जा रही है।

बिना मास्क के दिखा फोटोग्राफर तो आगबबूला हो गई एक्ट्रेस Shilpa Shetty, फिर कुछ यूं लगाई क्लास

रात 11.30 बजे का हादसा

कंगना के बयान के मुताबिक वो 11.30 बजे रात को अपने बेडरूम में थीं। उनके घर में तीन फ्लोर हैं और एक बड़ी बाउंड्री वॉल है जिसके पीछे एक तालाब है और सेब के बाग हैं। साढ़े 11 बजे के करीब, कंगना ने एक आवाज़ सुनी जो किसी पटाखे जैसी थी। पहले उन्हें लगा कि पटाखा है। लेकिन फिर एक और आवाज़ आई और कंगना घबरा गईं क्योंकि वो आवाज़ गन शॉट जैसी थी। इस समय मनाली में टूरिस्ट सीज़न नहीं है और ना ही इस समय कोई घर से बाहर पटाखे बजाने निकलेगा।

पुलिस को दी सूचना

कंगना ने तुरंत अपनी सिक्योरिटी को बुलाया और उनसे पूछा कि क्या हुआ है। तो उसने तुरंत कहा कि कुछ बच्चे होंगे और उसकी टीम ने कहा कि हम जाकर देखते हैं

दो गोलियां, 8 सेकंड के अंतर पर

 कंगना के स्टाफ ने भी बताया कि इतने सालों में उन्होंने किसी को सेब के बागों में गोलियां चलाते नहीं देखा है। खासतौर से आधी रात को। इसलिए हम समझने की कोशिश करने लगे कि क्या हो रहा है। हमने कहा देखते हैं कि ऐसा दोबारा होता है या नहीं। मैंने कल रात बुलेट की ही आवाज़ सुनी है और एकदम साफ सुनी है। ये मेरे कमरे के ठीक सामने की आवाज़ थी। दो गोलियां चलीं, करीब 8 सेकंड के अंतर पर।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle News,Instagram

Facebook Comments