एंटरटेनमेंट

बिना मास्क के दिखा फोटोग्राफर तो आगबबूला हो गई एक्ट्रेस Shilpa Shetty, फिर कुछ यूं लगाई क्लास

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
बिना मास्क के दिखा फोटोग्राफर तो आगबबूला हो गई एक्ट्रेस Shilpa Shetty, फिर कुछ यूं लगाई क्लास
x
ऐसे में इस भयावह महामारी से बचने सेलेब्स भी पूरी सर्तकता बरत रहे हैं। हाल ही में बालीवुड एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं।इन फोटोग्राफर में से कुछ फोटोग्राफर के चेहरे में मास्क न होने की वजह से बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भड़क उठती हैं।इन फोटोग्राफर में से कुछ फोटोग्राफर के चेहरे में मास्क न होने की वजह से बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भड़क उठती हैं।इन फोटोग्राफर में से कुछ फोटोग्राफर के चेहरे में मास्क न होने की वजह से बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भड़क उठती हैं।ऐसे में इस भयावह महामारी से बचने सेलेब्स भी पूरी सर्तकता बरत रहे हैं। हाल ही में बालीवुड एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं।कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी इस समय पूरे देश में हावी है। इससे बचने के लिए हर किसी को सावधानी बरतने की जरूरत है।

बिना मास्क के दिखा फोटोग्राफर तो आगबबूला हो गई एक्ट्रेस Shilpa Shetty, फिर कुछ यूं लगाई क्लास

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी इस समय पूरे देश में हावी है। इससे बचने के लिए हर किसी को सावधानी बरतने की जरूरत है। देश में बढ़ते कोरोना वारयस के प्रकोप से हर कोई चिंतित हैं। इससे निपटने के लिए शासन-प्रशासन द्वारा हर हथकण्डा अपनाया जा रहा हैं। बावजूद इसके दिन-प्रतिदिन बढ़ रही मरीजों की संख्या चैकाने वाली हैं।

ऐसे में इस भयावह महामारी से बचने सेलेब्स भी पूरी सर्तकता बरत रहे हैं। हाल ही में बालीवुड एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में वह कुछ फोटोग्राफर पर आगबूबला होती नजर आ रही हैं। दरअसल बालीवुड एक्ट्रेश शिल्पा शेट्टी जैसे ही फोटोग्राफर की नजरों में दिखती है वह उनकी तस्वीरें लेने लगते हैं।

बोल्ड सीन में सारी हदें पार कर देती थी ये एक्ट्रेस, बड़े-बड़े एक्टर को होने लगती है घबराहट और फिर…

इन फोटोग्राफर में से कुछ फोटोग्राफर के चेहरे में मास्क न होने की वजह से बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भड़क उठती हैं। शिल्पा का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में शिल्पा कहते हुए नजर आ रही है कि मास्क किसने नहीं पहना है इधर। शिल्पा का यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं और शिल्पा के इस एक्शन की तारीफ भी कर रहे हैं। बताते चले कि शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो वूम्प्ला इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है।

Ranbir से ब्रेकअप के बाद Deepika ने कुछ यूं निकाली थी भड़ास, कहा रणवीर को करना चाहिए कंडोम का एड

सोशल मीडिया में रहती है एक्टिव

बालीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shetty भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन वह जल्द ही फिल्मों में दोबारा नजर आने वाली हैं। हाल-फिलहाल शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी हर एक एक्टिविटी सोशल मीडिया में शेयर करके अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। शिल्पा कभी हेल्दी व्यंजन के जरिए सुर्खियों में रहती हैं तो वह कभी योगा से लोगों को स्वस्थ्य रहने की सलाह देती रहती हैं। शिल्पा अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है और वह डेली योगा करती हैं।

Eid Mubarak: खास अंदाज में सलमान ने दी फैंस को ईद की मुबारक बाद, देखें तस्वीर

बात करें शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्में है निकम्मा एवं हंगामा2। निकम्मा में एक्ट्रेस शिल्पा भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ नजर आएगी। जबकि हंगामा2 में परेश रावल के साथ वह धमाल मचाती हुई नजर आएगी। शिल्पा शेट्टी काफी दिनों बाद फिल्मों में दोबारा नजर आने वाली हैं।

Amitabh Bachchan के साथ बोल्ड सीन करके पूरी रात रोई ये हिरोइन, 31 साल की उम्र में…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story