जब AKSHAY KUMAR- Twinkle Khanna ने सरेआम की थी ये अश्लील हरकत, जाना पड़ा जेल, कारण जान दंग रह जाएंगे आप...

जब AKSHAY KUMAR- Twinkle Khanna ने सरेआम की थी ये अश्लील हरकत, जाना पड़ा जेल, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

एंटरटेनमेंट

जब AKSHAY KUMAR- Twinkle Khanna ने सरेआम की थी ये अश्लील हरकत, जाना पड़ा जेल, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

मुंबई.  AKSHAY KUMAR की फिल्म केसरी का ट्रेलर रिलीज हो गया था । ये फिल्म होली के मौके पर रिलीज हो रही थी। अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन एक्टर में से एक थे जो विवादों से दूर रहते थे. हालांकि, साल 2009 में अक्षय कुमार और winkle Khanna एक फैशन शो के दौरान विवाद में फंस गए थे। इसके कारण दोनों को गिरफ्तार तक किया जा चुका था। 

कंगना रनौत को डराने के लिए घर के बाहर किसी ने चलाई गोली, एक्ट्रेस की बढ़ाई गई सिक्योरिटी

साल 2009 में अक्षय कुमार लैक्मे फैशन वीक के लिए रैंप वॉक कर रहे थे। इस दौरान अक्षय कुमार पहली रो में बैठी अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना के पास आए। अक्षय कुमार ने उनसे अपनी पैंट का बटन खोलने के लिए कहा।

ट्विंकल खन्ना पहले घबराई लेकिन, इसके बाद उन्होंने अक्षय की पैंट का बटन खोला। वहां बैठी ऑडियंस ने इस दौरान दोनों को काफी चियर किया। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद इस पर काफी विवाद हो गया था। अक्षय और ट्विंकल पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया था।  

पुलिस में दर्ज हुआ मामला 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के खिलाफ मुंबई के एक सोशल एक्टिविस्ट अनिल नायर ने लोगों के बीच अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज कराया था। अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना और उस इवेंट के ऑर्गनाइजर के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 294 के तहत मामले दर्ज हुआ। 

Anil Kapoor के साथ कभी फिल्म न करने की शपथ ली थी Madhuri Dixit ने, वजह कर देगी दंग..

अक्षय और ट्विंकल को इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। हालांकि, दोनों को तुरंत ही जमानत भी मिल गई थी। इसके बाद इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के सेक्रेटरी को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया था। साल 2013 में बंबई हाईकोर्ट ने इस कपल के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे। वहीं, इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के सेक्रेटरी को बरी कर दिया था। 

सौतेली मां के भाई के साथ शादी करना चाहती है एक्ट्रेस Sara Ali Khan, डेटिंग को लेकर यह स्टार है उनकी पहली पसंद

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

Facebook Comments